दो सिपाहियों का भाई निकला लुटेरा, गैंग दबोचा, लूट-चोरी के कई मुकदमे Meerut News

ब्रह्मपुरी पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ा लिया है। चेकिंग के दौरान चार शातिर लुटेरों को दबोच लिया। थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि चारों बदमाश लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 11:55 PM (IST)
दो सिपाहियों का भाई निकला लुटेरा, गैंग दबोचा, लूट-चोरी के कई मुकदमे Meerut News
दो सिपाहियों का भाई निकला लुटेरा, गैंग दबोचा, लूट-चोरी के कई मुकदमे Meerut News

मेरठ, जेएनएन। लूट, चोरी और जहरखुरानी की ताबड़तोड़ वारदात करने वाले गैंग के चार शातिरों को पुलिस ने दबोच लिया। इनमें एक बदमाश के दो भाई उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही हैं। पुलिस के अनुसार गैंग का आतंक आसपास के प्रदेशों में भी फैला है। इनके खिलाफ शहर के लगभग सभी थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

ब्रह्मपुरी पुलिस ने चेकिंग के दौरान चार शातिर लुटेरों को दबोच लिया। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि चारों बदमाश लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के हैं। उनकी पहचान बेकरी वाली गली समर गार्डन निवासी जुबैर उर्फ गुल्लक, सोनू उर्फ मोटा, शाहनवाज और शोएब के रूप में हुई है। सोनू पर टीपीनगर , ब्रह्मपुरी, सिविल लाइंस और लालकुर्ती थाने में 14 मुकदमे, जुबैर पर देहली गेट, सदर बाजार, नौचंदी, टीपीनगर, ब्रह्मपुरी, लालकुर्ती और सिविल लाइंस थाने में 19 मुकदमे, शाहनवाज पर ब्रह्मपुरी, लालकुर्ती और सिविल लाइंस में छह और शोएब पर ब्रह्मपुरी, लालकुर्ती और सिविल लाइंस में चार मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों के पास से दो चाकू, स्कूटी, बाइक, लूटा गया वीवो का मोबाइल व 22 सौ रुपये नकद बरामद हुए।

पांचवीं पास बदमाशों ने पुलिस को छकाया

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित पांचवीं पास हैं। आसपास के जिलों व प्रदेशों में जहरखुरानी की वारदातों को अधिक अंजाम देते थे। कई बार पुलिस के हत्थे भी चढ़े हैं। वारदात करने के लिए पूरा गैंग रोडवेज अड्डे से बस में सवार होता था। रास्ते में किसी यात्री को निशाना बनाकर उतर जाते हैं। आसपास के जिलों के साथ ही प्रदेशों में भी उनकी कुंडली की पड़ताल की जा रही है। शाहनवाज के दो भाई यूपी पुलिस में सिपाही हैं। एक की तैनाती बिजनौर तो दूसरी की नोएडा में है। 

chat bot
आपका साथी