पंचायत भवन का ताला तोड़ा, सामान पर किया हाथ साफ

तहसील रोड पर स्थित सरधना देहात पंचायत भवन का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। ग्राम पंचायत अधिकारी ने तहरीर देकर सामान के बरामदगी की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:23 PM (IST)
पंचायत भवन का ताला तोड़ा, सामान पर किया हाथ साफ
पंचायत भवन का ताला तोड़ा, सामान पर किया हाथ साफ

मेरठ, जेएनएन। तहसील रोड पर स्थित सरधना देहात पंचायत भवन का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। ग्राम पंचायत अधिकारी ने तहरीर देकर सामान के बरामदगी की मांग की है।

ग्राम पंचायत अधिकारी रामदेव शर्मा ने बताया कि वे शनिवार शाम को पंचायत भवन का ताला लगाकर घर चले गए थे। जब वे सोमवार को कार्यालय पहुंचे तो वहां पर दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। इस दौरान कमरे में इनवर्टर, दो बैटरी व गर्म कैतली सहित काफी सामान नहीं था। पुलिस ने ग्राम पंचायत अधिकारी को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मारपीट के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग : सरधना थाना क्षेत्र का कालंद निवासी युवक स्वजन के साथ छोटी गाड़ी में सवार होकर थाने पहुंचा, जहां उसने पुलिस से मारपीट के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

कालंद निवासी रवि कुमार पुत्र सुंदर ने बताया कि वह शनिवार को अपनी पत्नी शिवानी के साथ जंगल में घास लेने जा रहा था। आरोप है कि तभी कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर बैठे थे और गाली-गलौज शुरू कर दी थी। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया था। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि रविवार को मुकदमा दर्ज हो गया था। जांच के बाद आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मुमताज राष्ट्रीय कार्यकारिणी में : किठौर कस्बा शाहजहांपुर निवासी सपा नेता मुमता•ा आलम को समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सदस्य पद पर मनोनीत किया है। मुमताज के राजनीतिक जीवन की शुरूआत माछरा कालेज की छात्र राजनीति से हुई थी। वे अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश सचिव रह चुके हैं।

chat bot
आपका साथी