मेरठ कॉलेज में छात्राओं के फोटो खींच रहे युवक पकड़े

मेरठ कॉलेज में छात्राओं के फोटो खींच रहे दो युवकों को प्रॉक्टर और छात्रों ने पकड़ लिया। उनकी जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 02:54 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 02:54 PM (IST)
मेरठ कॉलेज में छात्राओं के फोटो खींच रहे युवक पकड़े
मेरठ कॉलेज में छात्राओं के फोटो खींच रहे युवक पकड़े

मेरठ, जेएनएन। मेरठ कॉलेज में कुछ युवक मोबाइल से छात्राओं के फोटो खींच रहे थे। उसी समय दो युवकों को कॉलेज की चीफ प्रॉक्टर ने अन्य छात्रों की मदद से पकड़ लिया। दोनों को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप

शुक्रवार सुबह मेरठ कॉलेज के अंदर कुछ युवक छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे थे। उसी समय कुछ छात्राओं ने चीफ प्रॉक्टर अलका चौधरी को सूचना दी। अलका चौधरी कुछ छात्रों को लेकर वहां पहुंचीं और दो युवकों को पकड़ लिया। दो युवक भाग गए। युवकों की पहले कॉलेज में ही पिटाई की गई और इसके बाद लालकुर्ती पुलिस को बुलाकर उन्हें सौंप दिया।

दोनों के फोन कब्जे में लिए

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने को विकासपुरी व इस्लामाबाद निवासी बताया। एक युवक मेरठ कॉलेज में ही बीए प्रथम वर्ष में पढ़ता है और दूसरा आइआइएमटी गंगानगर में पढ़ रहा है। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बताया‍ कि दोनों के मोबाइल में कुछ फोटो मिले हैं। पहचान की जा रही है कि ये फोटो मेरठ कॉलेज की छात्राओं के हैं या किसी और कॉलेज की।

छात्रा ने नहीं दी तहरीर

दोनों आरोपितों का कहना है कि उन्होंने किसी के फोटो नहीं खींचे और उनके मोबाइल में जो फोटो हैं वह एक वेबसाइट से उठाए हुए हैं। वहीं, जिस छात्रा के साथ छेड़छाड़ की जा रही थी उसने तहरीर देने से मना कर दिया है। कॉलेज प्रशासन की तरफ से भी छात्रों के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल दोनों युवक लालकुर्ती थाने में बिठा रखे हैं और उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी