बागपत : प्रेमिका के बाद प्रेमी की भी मौत, दोनों ने खा लिया था जहरीला पदार्थ

इस प्रेम कहानी का दुखांत हो गया। बागपत में प्रेमिका के बाद प्रेमी की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। स्वजन ने पुलिस को जानकारी दिए बगैर ही युवक के शव को सुपुर्द -ए-खाक कर दिया। दोनों के स्‍वजन शादी कराने के लिए राजी नहीं हुए थे।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:41 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 01:41 PM (IST)
बागपत : प्रेमिका के बाद प्रेमी की भी मौत, दोनों ने खा लिया था जहरीला पदार्थ
बागपत में जहर खाने से प्रेमिका के बाद प्रेमी की भी मौत हो गई है।

बागपत, जेएनएन। बागपत में प्रेमिका के बाद अब प्रेमी की भी निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।स्वजन ने पुलिस को जानकारी दिए बगैर ही युवक के शव को सुपुर्द -ए-खाक कर दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी है। 

थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के एक गांव में युवक का पड़ोसी की युवती से पिछले कई वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह दोनों निकाह करना चाहते थे, जबकि उन दोनों के स्वजन इसके लिए तैयार नहीं थे। युवती की तो उसके स्वजन ने अन्य युवक से निकाह करने की तैयारी भी शुरू कर दी थी। इसी से क्षुब्ध होकर शनिवार रात युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसका पता चलते ही युवक ने भी कोल्ड ड्रिंक में जहरीले पदार्थ पी लिया था। हालत बिगड़ने पर स्वजन उनको क्षेत्र के अलग-अलग निजी अस्पतालों में लेकर गए थे। चिकित्सक ने युवती को देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक का उपचार शुरू हो गया था।

रविवार देर रात उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई। स्वजन ने बगैर पुलिस कार्रवाई के युवक व युवती के शवों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुआ है। उधर थाना प्रभारी रवि रत्न सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी