बिजनौर के गांव फीना में घर में सो रहे मासूम का गला रेता

बिजनौर के गांव फीना निवासी सचिन का 10 वर्षीय पुत्र केशव अपनी छोटी बहन निधि के पास बरामदे में सो रहा था। अचानक अज्ञात लोगों ने मकान में घुसते हुए केशव के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:38 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:38 PM (IST)
बिजनौर के गांव फीना में घर में सो रहे मासूम का गला रेता
बिजनौर के गांव फीना में घर में सो रहे मासूम का गला रेता

बिजनौर, जेएनएन। शिवाला कला क्षेत्र के गांव फीना में मंगलवार रात्रि घर में सो रहे दस वर्षीय बालक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने उसका गला रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में स्‍वजन उसे मुरादाबाद के एक अस्पताल में ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह है मामला

गांव फीना निवासी सचिन कुमार का मकान गांव में आबादी के बीच में है। मंगलवार रात्रि सचिन का 10 वर्षीय पुत्र केशव अपनी छोटी बहन निधि के पास बरामदे में सो रहा था। सचिन व उनकी पत्नी दूसरे कमरे में खाना खा रहे थे। तभी अचानक अज्ञात लोगों ने मकान में घुसते हुए केशव के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें वह लहूलुहान हो गया। बालक के शोर मचाने पर स्‍वजन मौके पर दौड़ पड़े। बच्चे की चीख सुनकर दादा चंद्रपाल सिंह भी आ गए। बच्चे को खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गए। वहीं, हमले की सूचना पर ग्रामीण भी एकत्र हो गए। बालक की गंभीर हालत देखते हुए स्‍वजन उसे आनन-फानन मुरादाबाद के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना मिलने पुलिस वहां पहुंची और जांच की। थाना अध्यक्ष नीरज शर्मा ने बताया हमले के कारणों और हमलावरों का पता नहीं लग सका है। वहीं, स्‍वजन की ओर से भी तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी