हवालात पहुंचा तो शादी के लिए मान गया युवक

पहले तो गांव की ही युवती से आंखें चार कीं। दो वर्ष तक प्रेम प्रसंग चला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 05:50 PM (IST)
हवालात पहुंचा तो शादी के लिए मान गया युवक
हवालात पहुंचा तो शादी के लिए मान गया युवक

जेएनएन, मेरठ : पहले तो गांव की ही युवती से आंखें चार कीं। दो वर्ष तक प्रेम प्रसंग चला। साथ जीने-मरने के वादे भी हुए और फिर शादी से इन्कार कर दिया। मामला थाने पहुंचा तो प्रेमी हवालात में जा पहुंचा। गनीमत रही कि समय रहते युवक को गलती का अहसास हो गया। प्रकरण की सुखद परिणति यह रही कि प्रेमी युगल न केवल साथ रहने को राजी हो गया, बल्कि थाने के मंदिर में शादी भी रचा ली।

क्षेत्र के गांव खेड़ी की रहने वाली युवती काजल गुरुवार को दौराला थाने पहुंची और अपने प्रेमी पर शादी से इन्कार करने का आरोप लगा शिकायत की। युवती ने पुलिस को बताया कि गांव के ही अंकित से उसका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। अब युवक उससे शादी करने से इन्कार कर रहा है। युवती ने बताया कि वह बालिग है और अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। इस पर पुलिस अंकित को हिरासत में लेकर थाने ले आई और हवालात में डाल दिया। बात बढ़ती देख युवक प्रेमिका से शादी करने को राजी हो गया। इस पर प्रेमी युगल की थाने के मंदिर में शादी करा दी गई। फिलहाल कोर्ट मैरिज होने तक पुलिस ने युवती को उसके स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।

अवैध शराब के साथ महिला गिरफ्तार

मेरठ : संयुक्त आबकारी आयुक्त राजेश मणि त्रिपाठी के निर्देश पर आबकारी निरीक्षक अनुराधा, अतुल त्रिपाठी, मो. असलम व धर्मेद्र वर्मा की टीम ने थाना दौराला व सरधना क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर छापेमारी की। इस दौरान गांव दौराला से एक महिला को 10 लीटर अवैध शराब खाम व 45 क्वाटर क्रेजी रोमियो ब्रांड विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित का चालान कर दिया गया है। जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार का कहना है कि छापेमारी का यह अभियान जारी रहेगा।

आरोपित को फांसी की सजा को हिदू जागरण मंच ने किया प्रदर्शन

मेरठ : हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुई लव जिहाद की घटना के विरोध में हिदू जागरण मंच ने शुक्रवार को जागृति विहार सेक्टर छह में विरोध प्रदर्शन किया। घटना की कड़ी भ‌र्त्सना की। आरोपित को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। इस तरह की घटनाओं की जांच केंद्रीय एजेंसी से करायी जाए। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना भविष्य में न हो, इसके लिए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई नहीं होने पर हिदू जागरण मंच आंदोलन को बाध्य होगा। प्रदर्शन करने वालों में संयोजक मेडिकल क्षेत्र अभिषेक चौहान, प्रिंस प्रजापति, प्रभात शुक्ला, धर्मेद्र, शिवांशु त्यागी व रोहताश बेग शामिल रहे। -जासं

कैंडल मार्च निकाल जताया विरोध

मेरठ : फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की हत्या मामले शुक्रवार को सपा नेता पवन गुर्जर के नेतृत्व में माधवपुरम में कैंडल मार्च निकाला गया। मार्च में शामिल लोगों ने आरोपितों को फांसी की मांग की। इस दौरान कीर्ति घोपला, निशात भड़ाना, अमजद अली, शिवम, देवेश आदि लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी