लापता किशोर का शव गंगनहर से बरामद

दबथुवा कस्बे का मोहल्ला कहारान निवासी किशोर सोमवार सुबह लापता हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 07:45 PM (IST)
लापता किशोर का शव गंगनहर से बरामद
लापता किशोर का शव गंगनहर से बरामद

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा कस्बे का मोहल्ला कहारान निवासी किशोर सोमवार सुबह लापता हो गया था। किशोर के स्वजन ने दौराला रोड पुल के निकट गंगनहर में डूबने की आशंका जताई थी। पुलिस ने गंगनहर के पास से उसकी साइकिल व कपड़े बरामद किए थे। बुधवार को दो दिन बाद पीएसी के गोताखोरों की टीम ने गंगनहर में किशोर के शव को बरामद कर लिया।

मोहल्ला कहारान निवासी बलराम ने बताया था कि उनका पुत्र 15 वर्षीय पुत्र चिटू दौराला रोड पर गंगनहर के पास अक्सर सुबह के समय घूमने जाता था। सोमवार सुबह चिटू साइकिल पर सवार होकर घूमने गया था पर वापस नहीं पहुंचा था। बुधवार को 44वां वाहिनी पीएसी के गोताखोर पहुंचे और गंगनहर में उसकी तलाश शुरू कर दी। गोताखोरों ने शाम के समय मढि़याई गांव के पास गंगनहर से उसका शव बरामद कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजने लगी तो स्वजन ने कार्रवाई से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया।

अज्ञात शव गंगनहर दिखाई दिया

नानू गंगनहर पुल पर जब चिटू के स्वजन बैठे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने एक शव गंगनहर में देखा। जो धारा के साथ बहकर जानी की ओर चला गया। इस दौरान गंगनहर पुल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि शव पर काली पेंट थी। एसएसआइ सुभाष सिंह ने मामले से अनभिज्ञता जताई है।

हमले के तीन आरोपित जेल भेजे : मोहल्ला खैरातअली में घर में घुसकर हमले व पथराव फायरिग के मामले में नामजद 16 आरोपितों में से पुलिस ने बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि अन्य अभी पकड़ से दूर हैं।

उक्त मोहल्ला निवासी अय्यूब पुत्र जमीरूद्दीन के भतीजे इलियास से दो माह पूर्व रहीसुद्दीन पक्ष ने मारपीट कर दी। इसी रंजिश के चलते रविवार देर रात हमलावरों ने अय्यूब के घर में घुसकर हमला व पथराव किया था। जिसमें अय्यूब व उसकी पत्नी अमीरूनिशा घायल हो गई थी। इस दौरान पथराव के साथ फायरिग भी की गई थी। पुलिस ने तहरीर व फुटेज के आधार पर 16 हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। जिनमें से पुलिस ने तीन आरोपित सलीम, औरंगजेब व नौशाद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि शेष आरोपितों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी