गाजियाबाद में मिला बागपत के युवक का शव, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका

बागपत के चमरावल गांव का युवक उत्कर्ष गाजियाबाद में अपनी बुआ के यहां रहता था। वह अपने फूफा के साथ ही नोएडा की एक प्राइवेट कम्पनी मे नौकरी करता था। स्वजन के अनुसार गुरुवार की दोपहर वह कम्पनी में सूचना दिए बिना लौट आया लेकिन घर नहीं पहुंचा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 04:50 PM (IST)
गाजियाबाद में मिला बागपत के युवक का शव, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका
गाजियाबाद में मिला बागपत के युवक का शव

बागपत, जागरण संवाददाता। चांदीनगर क्षेत्र के गांव चमरावल के एक युवक का शव गाजियाबाद में मिला। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

यह है मामला

चमरावल गांव निवासी 21 वर्षीय उत्कर्ष त्यागी पुत्र निशांत त्यागी गाजियाबाद के सिहानी मे अपनी बुआ प्रीति के यहां रहता था।वह अपने फूफा अभिषेक के साथ ही नोएडा की किसी प्राइवेट कम्पनी मे नोकरी करता था। स्वजन के अनुसार गुरुवार की दोपहर वह कम्पनी में सूचना दिये बिना वापस लौट आया, लेकिन घर नहीं पहुंचा। बाद में उसका शव महामाया स्टेडियम के पास पड़ा मिला।मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त कराई और स्वजन को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं। शुक्रवार की दोपहर स्वजन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर गांव में पहुंचे। जहां गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

फार्मासिस्ट की हत्या के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार

बागपत। फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया। दो आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चकी है। पांच अक्टूबर को ग्राम बली में गोलियों से भूनकर फार्मासिस्ट की हत्या की गई थी।

chat bot
आपका साथी