बिजनौर में नहर में मिले तीन द‍िन से लापता प्रेमी युगल के शव, बंधे थे दोनों के हाथ; युवती की आज होनी थी शादी

बिजनौर के ग्राम सरकड़ी की नहर में तीन दिन से लापता युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक-युवती चार दिन पूर्व घर से हो गए थे फरार। युवती की होनी थी शादी आज को जाना था लग्न।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:18 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:18 PM (IST)
बिजनौर में नहर में मिले तीन द‍िन से लापता प्रेमी युगल के शव, बंधे थे दोनों के हाथ; युवती की आज होनी थी शादी
बिजनौर में नहर में मिले युवक-युवती के शव।

बिजनौर, जेएनएन। स्योहारा-नूरपुर रोड स्थित ग्राम सरकड़ी की नहर में तीन दिन से लापता युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के दाएं व बाएं हाथ आपस में बंधे हुए थे। पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकाला। 18 जून को युवती का लग्न जाना था। पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों ने नहर में कूदकर आत्महत्या की है।

गुरुवार को नहर में शव मिलने की सूचना पर स्योहारा थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ मौके पर पहुंचे। युवक -युवती के दाएं और बाएं हाथ रस्सी से आपस में बंधे थे। मृतकों की शिनाख्त शेरकोट के गांव महमदाबाद निवासी 19 वर्षीय दीक्षित चौहान पुत्र नरेश चौहान और 18 वर्षीय शालू पुत्री राजू वाल्मीकि के रूप में हुई। थानाध्यक्ष शेरकोट अनुज तोमर ने बताया कि शुक्रवार को शालू का लग्न जाना था। बताया कि शालू और दीक्षित 14 जून को घर से फरार हो गए थे। गुरुवार को दोनों के स्वजन थाने आए थे।

युवती के पिता ने मंगलवार को अपहरण व एससी -एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी देहात अनित कमार, सीओ धामपुर अजय अग्रवाल ने भी मौका मुआयना किया। एसपी देहात ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। एसपी पूर्वी अनित कुमार ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी