नशीले पदार्थ की बिक्री के विरोध पर खूनी संघर्ष

नशीला पदार्थ बेचने के विरोध पर रविवार को खूनी संघर्ष हो गया। आरोपितों ने लाठी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:15 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:15 AM (IST)
नशीले पदार्थ की बिक्री के विरोध पर खूनी संघर्ष
नशीले पदार्थ की बिक्री के विरोध पर खूनी संघर्ष

मेरठ,जेएनएन। नशीला पदार्थ बेचने के विरोध पर रविवार को खूनी संघर्ष हो गया। आरोपितों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया व घर में जमकर तोड़फोड़ की। पथराव से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। मारपीट में एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के मस्जिद नगर निवासी आरिफ ने बताया कि उसके घर के पास ही कुछ लोग नशीला पदार्थ बेचते हैं। वे पहले भी कई बार विरोध कर चुके हैं, जिस पर आरोपित पक्ष धमकी देते हैं। रविवार को भी आरोपितों के घर पर भीड़ लगी थी। उन्होंने नशीला पदार्थ बेचने का विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट कर दी। बीच-बचाव में आए उसके पिता रुकनुद्दीन, माता रुखसाना और भाई अनस घायल हो गए। आरोप है कि हमलावरों ने उनके घर में भी तोड़फोड़ की। पथराव के चलते आसपास के लोग घरों में घुस गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने मोनू, गफ्फार, अकबर और दानिश के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उनके घर पर दबिश दी गई थी, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। वहीं, मारपीट के दौरान हुए पथराव की किसी ने वीडियो बना ली थी, जिसे बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी गई थी।

दुकानों पर कैमरे लगाने की अपील: एसओ इंचौली ने लावड़ चौकी परिसर में व्यापारियों के साथ की बैठक कर दुकानों पर कैमरे लगाने की अपील। वहीं उन्होंने कहा कि सड़कों पर वाहन खड़े करने पर कार्रवाई की जायेगी।

लावड़ चौकी परिसर में रविवार को एसओ इंचौली श्योपाल सिंह ने व चौकी प्रभारी प्रवीण चौधरी व्यापारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बाजार की गतिविधियों और सुरक्षा पर चर्चा करते हुए दुकानों पर कैमरे लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सड़क पर व बाजार में वाहनों को बेतरतीब खड़ा करने वाले चालकों पर कार्रवाई की जाएगी। एसओ ने व्यापारियों को हरसंभव मदद का आश्वासन देते हुए सुनार, परचून व अन्य बड़ी दुकानों पर कैमरे लगाने के लिए प्रेरित किया। अइस दौरान गौरव गुप्ता, विपिन गुप्ता, सुनील प्रधान, सुभाष, तरूण, अनिल, संजीव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी