हर्रा में जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा कस्बा में रविवार को खेत की जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:45 PM (IST)
हर्रा में जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
हर्रा में जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा कस्बा में रविवार को खेत की जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन महिलाओं सहित आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। जिनका उपचार कराने के बाद चालान कर दिया। वहीं, उनके अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

हर्रा चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि कस्बा निवासी खलील पुत्र बाहूदीन तथा राशिद पुत्र शाबिर के बीच खेत की जमीन के बंटवारे को लेकर पुरानी रंजिश है। रविवार को दोनों पक्ष एक बार फिर से खेत पर खड़ी फसल की कटाई को लेकर आमने-सामने आ गए। जिनमें दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष से सालिम व कासिफ पुत्र खलील तथा खलील पुत्र बाहुदीन के साथ कासिफ की पत्नी शाहजहां, बरीरा पत्नी खलील तथा दूसरे पक्ष से माजिद व राशिद पुत्र साबिर तथा राशिद की पत्नी साजिदा को हिरासत में लेकर थाने आ गई। वहीं, मौका पाकर उनके स्वजन मौके से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने उनका उपचार करवाने के बाद चालान कर दिया। एसओ दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि कस्बे में झगड़ा कर माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

अवैध शराब बरामद, एक जेल भेजा: थाना क्षेत्र के गांधीनगर में पुलिस ने एक युवक के घर से शनिवार देर रात शराब बरामद की है। रविवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया। एसओ समर बहादुर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस शनिवार देर रात सुंदर पुत्र रामपाल के घर गांधीनगर पहुंची। जहां पर पुलिस ने शराब के 21 पव्वे बरामद किए। इस दौरान पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी