मेरठ के शालीमार गार्डन में खूनी संघर्ष, पथराव-फायरिग

शालीमार गार्डन में बाइक की टक्कर लगने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:15 AM (IST)
मेरठ के शालीमार गार्डन में खूनी संघर्ष, पथराव-फायरिग
मेरठ के शालीमार गार्डन में खूनी संघर्ष, पथराव-फायरिग

मेरठ,जेएनएन। शालीमार गार्डन में बाइक की टक्कर लगने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट-पथराव और फायरिग में कई लोग घायल हो गए। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की। मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दे दी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन निवासी हाशमीन शनिवार रात घर के बाहर खड़ा था। तभी कालोनी निवासी इरफान, इमरान और भिडी एक ही बाइक पर आ रहे थे। आरोप है कि उन्होंने हाशमीन को टक्कर मार दी, जिसके बाद उनमें कहासुनी हो गई थी। बाइक सवार युवकों ने पिटाई कर दी। स्वजन के आने पर आरोपित फरार हो गए। कुछ देर बाद वे साथियों के साथ पहुंचे और हाशमीन पर घर में घुसकर हमला कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। पथराव से भगदड़ मच गई। आरोप है कि हमलावर युवकों ने कई राउंड फायरिग की। करीब आधा घंटे तक बवाल चलता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया, जबकि घायल हाशमीन, उसका बेटा वसीम, भाई समसुद्दीन और भतीजा नईम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नईम की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। हमलावरों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने गोली चलने की बात से इन्कार कर दिया।

देर रात पीटा, सुबह मिली धमकी

हाशमीन का कहना है कि रात में बाइक सवार तीनों युवक नशे में थे। टक्कर लगने के बाद उन्होंने पिटाई की। विरोध करने पर साथियों को बुला लिया था। इसके बाद सुबह उनके पक्ष के लोग घर पहुंचे और पुलिस कार्रवाई पर धमकी देने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने हथियार भी ले रखे थे। आरोप है कि उनके जाने के बाद कुछ लोगों के फोन भी आए थे। उन्होंने भी कार्रवाई करने पर अंजाम भुगतने के लिए कहा था।

लेनदेन को लेकर खूनी संघर्ष, दो घायल : लेनदेन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। धारदार हथियार चलने से दोनों पक्षों के एक-एक युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया। वहीं, एक पक्ष ने पुरानी रंजिश में हमला करने का आरोप लगाया।

देहली गेट थाना क्षेत्र के खैर नगर निवासी युवक ने बताया कि उसके पड़ोसी पर 60 हजार रुपये उधार हैं। काफी समय से तगादा कर रहा है, लेकिन वह आज-कल करके टरका देता है। रविवार रात भी रुपये मांगे तो गाली-गलौज करने लगा। इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। धारदार हथियार चलने लगे, जिससे दोनों पक्षों का एक-एक युवक घायल हो गया। वहीं, सूचना पर थाना पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, पड़ोसी का कहना है कि रुपये उधार देने वाली बात गलत है। उनके परिवार की एक महिला दुष्कर्म हुआ था, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज करा दी थी। तभी से आरोपित रंजिश रखते हैं। इसके चलते ही रविवार रात हमला किया है।

chat bot
आपका साथी