शालीमार गार्डन में खूनी संघर्ष, पथराव-फायरिग

शालीमार गार्डन में बाइक की टक्कर लगने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:15 PM (IST)
शालीमार गार्डन में खूनी संघर्ष, पथराव-फायरिग
शालीमार गार्डन में खूनी संघर्ष, पथराव-फायरिग

मेरठ,जेएनएन। शालीमार गार्डन में बाइक की टक्कर लगने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट-पथराव और फायरिग में कई लोग घायल हो गए। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की। मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दे दी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन निवासी हाशमीन शनिवार रात घर के बाहर खड़ा था। तभी कालोनी निवासी इरफान, इमरान और भिडी एक ही बाइक पर आ रहे थे। आरोप है कि उन्होंने हाशमीन को टक्कर मार दी, जिसके बाद उनमें कहासुनी हो गई थी। बाइक सवार युवकों ने पिटाई कर दी। स्वजन के आने पर आरोपित फरार हो गए। कुछ देर बाद वे साथियों के साथ पहुंचे और हाशमीन पर घर में घुसकर हमला कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। पथराव से भगदड़ मच गई। आरोप है कि हमलावर युवकों ने कई राउंड फायरिग की। करीब आधा घंटे तक बवाल चलता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया, जबकि घायल हाशमीन, उसका बेटा वसीम, भाई समसुद्दीन और भतीजा नईम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नईम की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। हमलावरों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने गोली चलने की बात से इन्कार कर दिया।

फल विक्रेता से लूटपाट, विरोध पर की मारपीट

मेरठ : लालकुर्ती क्षेत्र में बदमाशों का आतंक है। स्पो‌र्ट्स कारोबारी से लूटपाट की वारदात के बाद अब फल विक्रेता को बदमाशों ने निशाना बनाया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की भी की। लालकुर्ती क्षेत्र के तोपखाना निवासी विनोद कुमार फल का ठेला लगाते हैं। शनिवार रात वे पैंठ बाजार के पास ठेला खड़ा कर घर जा रहे थे। तोपखाना के पास पहुंचते ही चार युवकों ने उन्हें रोका और लूटपाट शुरू कर दी। पीड़ित ने विरोध किया तो सभी ने हमला बोल दिया। उसकी जेब में रखे आठ हजार रुपये लूटकर फरार हो गया। बताया कि वे रात ही थाने पहुंचे थे। आरोप है कि पुलिस ने उन्हें टरका दिया था। सुबह वे फिर स्वजन के साथ थाने पहुंचे और तहरीर दी। पीड़ित ने बताया कि युवक आसपास के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी