मामूली कहासुनी पर खूनी संघर्ष, चार घायल

सरधना कस्बे के मोहल्ला काजीयान में मकान का निर्माण कार्य चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:16 PM (IST)
मामूली कहासुनी पर खूनी संघर्ष, चार घायल
मामूली कहासुनी पर खूनी संघर्ष, चार घायल

मेरठ,जेएनएन। सरधना कस्बे के मोहल्ला काजीयान में मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। आरोप है कि मुख्यमार्ग पर ईंट उतारने को लेकर भाटवाड़ा निवासी आरोपितों ने युवक व उसके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें रिश्तेदार सहित चार को गंभीर चोटें आई। पीड़ित ने तहरीर दी है। हालांकि, देर रात तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

मोहल्ला काजीयान निवासी जहीरूद्दीन पुत्र पहाड़ी सिंह ने तहरीर में बताया कि उनका मोहल्ले में मकान निर्माण का कार्य चल रहा है। सोमवार को भट्ठे से ईंट आई थीं। आरोप है कि उसी दौरान भाटवाड़ा निवासी युवक वहां से गुजर रहा था। जहां उनकी ईंट उतारने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी से क्षुब्ध आरोपित अन्य लोगों के साथ लाठी-डंडे लेकर आया और हमला कर दिया। जिसमें इरफान, गुलजार, जहीरूद्दीन व रिश्तेदार सुजेन घायल हो गया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का सीएचसी में उपचार कराया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खालिद के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग: थाना क्षेत्र के मुल्हेड़ा गांव में चुनावी रंजिश के चलते बीते दिनों बवाल हो गया था। जिसमें ग्रामीण की एक की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मृतक के स्वजन ने पुलिस से आरोपितों को पकड़ने की मांग की है।

मुल्हेड़ा निवासी शोएब पुत्र इंसाद सोमवार को थाने पहुंचा। उसने शिकायत पत्र देकर बताया कि उसके बड़े भाई खालिद हुसैन की चुनाव रंजिश में हुए संघर्ष में मौत हो गई थी। पुलिस ने 19 लोगों को नामजद करते हुए 30 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसमें मुख्य आरोपित नवनिर्वाचित प्रधान सहित सात को जेल भेजा चुका है। लेकिन, 12 आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही अन्य सभी पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी