दोस्तों के साथ गए ग्रामीण का लहूलुहान शव मिला, हत्या का आरोप

रविवार शाम को तीन दोस्तों के साथ घर से घूमने निकले सिवाया के ग्रामीण का लहू

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 04:20 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 04:20 AM (IST)
दोस्तों के साथ गए ग्रामीण का लहूलुहान शव मिला, हत्या का आरोप
दोस्तों के साथ गए ग्रामीण का लहूलुहान शव मिला, हत्या का आरोप

मेरठ,जेएनएन। रविवार शाम को तीन दोस्तों के साथ घर से घूमने निकले सिवाया के ग्रामीण का लहूलुहान शव बरामद हुआ। शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। स्वजन ने तीनों दोस्तों पर पीटकर हत्या का आरोप लगाया है।

सिवाया गांव निवासी 50 वर्षीय मुकेश गुप्ता रविवार शाम सात बजे गांव के तीन लोगों के साथ बाहर गए थे। देर रात तक मुकेश नहीं लौटे तो स्वजन उनकी तलाश करने निकले। इसी बीच पड़ोसी युवक ने स्वजन को जानकारी दी कृषि विवि मोड़ और सिवाया गांव के बीच स्थित शराब के ठेके के पास मुकेश बेसुध हालत में पड़े हैं। स्वजन मौके पर पहुंचे तो तीनों दोस्त भी वहीं खड़े मिले। मुकेश के शरीर पर चोट के निशान थे तथा मुंह और नाक से खून बह रहा था। स्वजन मुकेश को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक के बेटे शुभम और अभिषेक ने पुलिस से गांव के ही तीन लोगों पर उनके पिता को ले जाने और पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने भी इसकी पुष्टि की है कि मृतक की पीठ पर चोट के निशान थे, जिससे मृत्यु होना असंभव है। पीड़ित स्वजन से तहरीर मांगी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पड़ोसी ने विधवा से किया दुष्कर्म: थानाक्षेत्र के एक गांव में विधवा के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोमवार को दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि रविवार रात वह अपने चार बच्चों के साथ घर पर सोई हुई थी। लगभग दो बजे पड़ोसी अय्यूब छत के रास्ते से उसके मकान में घुस आया और दुष्कर्म किया। राजफाश करने पर पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर महिला को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी