मेरठ में लव जिहाद : ब्लैकमेल कर छात्रा को बुलाया, दुष्कर्म का प्रयास, ऐसी घटनाओं में गैंग कर रहा काम

पीड़िता के अधिवक्ता रामकुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित युवक अकेला नहीं है। यह पूरा गैंग काम कर रहा है। सभी सदस्य छात्राओं को फंसाते हैं और फिर उनका शोषण करते हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 01:51 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 11:43 AM (IST)
मेरठ में लव जिहाद : ब्लैकमेल कर छात्रा को बुलाया, दुष्कर्म का प्रयास, ऐसी घटनाओं में गैंग कर रहा काम
मेरठ में लव जिहाद : ब्लैकमेल कर छात्रा को बुलाया, दुष्कर्म का प्रयास, ऐसी घटनाओं में गैंग कर रहा काम

मेरठ, जेएनएन। एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है। इसमें ब्लैकमेल कर एक युवक ने छात्रा को हापुड़ रोड पर बुलाया। इसके बाद उसे जबरन बिजली बंबा बाईपास पर ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर राहगीर पहुंचे और आरोपित की जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

मेडिकल थाना क्षेत्र निवासी छात्रा प्रतिष्ठित स्कूल की छात्रा है। स्वजनों ने बताया कि दो साल से उसे नबील अंसारी निवासी किदवई नगर लिसाड़ी गेट परेशान कर रहा है। छात्रा का स्कूल भी बदलवा दिया था। आरोपित के पास छात्रा के फोटोग्राफ भी है, जिसके चलते वह उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है। किसी को बताने पर वह उसे और स्वजनों को जान से मारने की धमकी देता है।

शनिवार को युवक ने छात्रा को मिलने के लिए हापुड़ रोड बुलाया और जबरन उसे बिजली बंबा बाईपास पर ले गया। इस दौरान उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर राहगीर पहुंच गए और उसे बचाया। युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस को दे दिया। परतापुर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा गैंग कर रहा काम

पीड़िता के अधिवक्ता रामकुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित युवक अकेला नहीं है। यह पूरा गैंग काम कर रहा है। सभी सदस्य छात्राओं को फंसाते हैं और फिर उनका शोषण करते हैं। आरोपित के मोबाइल फोन में कई लड़कियों के नंबर मिले थे। साथ ही काफी सारे फोटो भी मिले थे। आरोपित से परेशान होकर ही एक छात्रा का परिवार को शहर छोड़कर जा चुका है। इस संबंध में वह जिले के आला अधिकारियों से मिलेंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे।

वहीं, वहीं, जागरण समन्वय के बेटी बचाओ प्रांत प्रमुख मनीष लोइया ने बताया कि शहर में ऐसा गिरोह सक्रिय है, जो लड़कियों को फंसाने के बाद ब्लैकमेल करता है। पूर्व में भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। उन्होंने ही आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। उसके पास से अन्य कई लड़कियों की भी जानकारी मिली है। उनके स्वजनों से मिलकर जानकारी दी जाएगी 

chat bot
आपका साथी