बाजार बंद कराने को लेकर भाकियू कार्यकर्ता व भाजपा नेता आए आमने-सामने

मवाना के सुभाष बाजार स्थित चौड़े कुएं के पास भाकियू पदाधिकारी व्यापारियों से किसानों के समर्थन में दुकानें बंद करने की बात कर रहे थे। इस बीच वहां भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष नीरज गोयल पहुंच गए। हलवाई समेत अन्य व्यापारियों ने दुकानें जबरन बंदी की बात की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:44 PM (IST)
बाजार बंद कराने को लेकर भाकियू कार्यकर्ता व भाजपा नेता आए आमने-सामने
बाजार बंद कराने को लेकर भाकियू कार्यकर्ता व भाजपा नेता आए आमने-सामने

मेरठ, जेएनएन। मवाना के सुभाष बाजार स्थित चौड़े कुएं के पास भाकियू पदाधिकारी व्यापारियों से किसानों के समर्थन में दुकानें बंद करने की बात कर रहे थे। इस बीच वहां भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष नीरज गोयल पहुंच गए। हलवाई समेत अन्य व्यापारियों ने दुकानें जबरन बंदी की बात की। इस पर दोनों पक्षों में तनातनी हो गई और एक दूसरे को देखने की बात भी कही। हालांकि व्यापारी एकत्र हुए तो भाकियू नेता बात बढ़ाने की बजाए आगे बढ़ गए। आरोप है नुकसान होने आदि की धमकी दी।

वाहनों की लगी लाइन, यात्री सड़क पैदल दिखे : चक्का जाम के लिए जिला प्रशासन ने पुलिस बल के बंदोबस्त किए, लेकिन यातायात में फेल हो गयी। भाकियू पदाधिकारी जगह-जगह ट्रैक्टर व आड़े तिरछे वाहनों व बैरियर लगाकर वाहनों को रोककर खड़े हो गए। जिसमें रोडवेज बसें, ट्रक आदि वाहन गर्मी में घंटों खड़े रहे। जिसमें बैठे बच्चे बिलखते हुए दिखाई दिए। जबकि कई जगह पर यात्री पैदल ही सड़कों पर वाहनों से घिसटते हुए दिखाई दिए। गर्मी में हलकान रहे।

इंतजार कराकर निकालते थे एंबुलेंस व स्कूली बस : भाकियू के चक्का जाम के ऐलान के साथ स्कूल बस, एंबुलेंस व जरूरी वाहनों को बाहर रखने की बात कही थी। जैसे ही पदाधिकारी व कार्यकर्ता सड़क पर उतरे तो ट्रैक्टरों को आड़े तिरछे लगाकर विरोध जाते हुए बैठ गए। इस बीच स्कूल बस, एंबुलेंस आदि वाहन पहुंचते रहे, लेकिन उन्होंने निकालने को पहले आपस में उलझते और बाद में उक्त वाहनों को काफी देर इंतजार के बाद निकालते। एक बार नहीं चक्का जाम के दौरान कई बार हुआ। जिससे बच्चे व मरीज परेशान होते हुए दिखाई देते।

chat bot
आपका साथी