डीएम के साथ बैठक के बाद बोले भाकियू अध्‍यक्ष नरेश टिकैत, नहीं होगा सीएम के दौरे का विरोध

मुज़फ्फरनगर जिलाधिकारी सेल्‍वा कुमारी जे से वार्ता करने के बाद बाहर निकले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि सीएम के दौरे का विरोध नहीं किया जाएगा। कहा कि हम जिला प्रशासन के साथ हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:20 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 02:26 PM (IST)
डीएम के साथ बैठक के बाद बोले भाकियू अध्‍यक्ष नरेश टिकैत, नहीं होगा सीएम के दौरे का विरोध
भाकियू अध्‍यक्ष नरेश टिकैत व सीएम योगी की फाइल फोटो।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना के कहर को लेकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ मेरठ समेत कई महानगरों के दौरे पर हैं। इसी के मद्देनजर सोमवार को यानी की कल मुजफ्फरनगर और सहारनपुर भी आने वाले हैं। जिसे लेकर भाकियू ने ने कहा था कहा था कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ के कार्यक्रम का भाकियू विरोध करेगी। साथ ही उनका हेलिकाप्‍टर नहीं उतरने देगी। भाकियू ने इस संबंध में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक भी बुलाई थी। जिसमें सीएम के कार्यक्रम का विरोध के लिए रणनीति तैयार की जानी थी। 

रविवार को इस बात की जानकारी प्रशासन को होने पर डीएम ने भाकियू अध्‍यक्ष नरेश टिकैत के साथ मीटिंग की। जिसके बाद भाकियू की होने वाली बैठक को रद्द करके सीएम योगी आदित्‍यनाथ के दौरे का विरोध करने से मना कर दिया। मुज़फ्फरनगर जिलाधिकारी सेल्‍वा कुमारी जे से वार्ता करने के बाद बाहर निकले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि सीएम के दौरे का विरोध नहीं किया जाएगा।  कहा कि हम जिला प्रशासन के साथ हैं। सीएम जिले में व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लेने आ रहे हैं उनका स्‍वागत है। भाकियू ने पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासन से वार्ता के बाद यह फैसला लिया।  

भाकियू ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट से किया था विरोध की घोषणा 

रविवार को उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ तीन जिलों के दौरे पर हैं। यहां सीएम योगी आदित्‍यनाथ मेरठ, नोएडा व गाजियाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा करेंगे। इधर, सोमवार को मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में सीएम का दौरा होगा। जिसे लेकर यहां भी प्रशासन द्वारा तैयारी पूरी की जा रही है। वहीं भाकियू ने फेसबुक पर एक पोस्‍ट करते हुए सीएम के कार्यक्रम का विरोध का एलान किया गया था। पोस्‍ट में लिखा था कि भाकियू सीएम योगी के कार्यक्रम का विरोध करेगी। साथ ही कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लिखा गया था कि कार्यकर्ता तैयारी करें, सीएम के हेलिकाप्‍टर को नहीं उतरने दिया जाएगा।

कृषि कानूनों को लेकर भाकियू नाराज 

बता दें कि कोरेाना के बढ़ते मामलों के बीच किसानों का आंदोलन जारी है। वहीं पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में कृषि आंदोलन को लेकर भाकियू के कार्यकर्ता काफी नराज हैं। भाकियू के बड़े नेता इस क्षेत्र में आंदोलन की कमान संभाले हुए हैं। पंचायत चुनाव में भी यहां की जनता भाजपा पर अपनी नराजगी जाहिर कर चुकी है। वहीं सीएम के कार्यक्रम को लेकर आज बैठक में भाकियू के पदाधिकारी विरोध का खांका तैयार करेंगे।

chat bot
आपका साथी