सीएम से मिलने से रोके गए भाकियू पदाधिकारी..पुलिस पर आरोप

सरधना थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर निवासी भाकियू युवा विग के जिलाध्यक्ष देशपाल हुड्डा ने बताया कि रविवार को किसानों की चार सूत्रीय मागों के लेकर दर्जनों किसान मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:55 PM (IST)
सीएम से मिलने से रोके गए भाकियू पदाधिकारी..पुलिस पर आरोप
सीएम से मिलने से रोके गए भाकियू पदाधिकारी..पुलिस पर आरोप

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर निवासी भाकियू युवा विग के जिलाध्यक्ष देशपाल हुड्डा ने बताया कि रविवार को किसानों की चार सूत्रीय मागों के लेकर दर्जनों किसान मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे थे।

आरोप है कि सिविल लाइन थाना पुलिस ने सख्त रवैया अपनाते हुए उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ से नहीं मिलने दिया। उन्होंने बताया कि यूनियन नेता किसानों के बकाया गन्ना भुगतान, लाकडाउन के दौरान बिजली के बिल माफ करना, कोरोना महामारी का ग्रामीण स्तर पर टीकाकरण, गंगनहर में पानी छोड़स जाना और आनलाइन पढ़ाई के दौरान बच्चों की फीस कम कराने जैसी मांग मुख्यमंत्री के समक्ष रखना चाहते थे। इस दौरान उन्होंने सिविल लाइन थाना प्रभारी पर सीएम से किसानों की समस्या रखने से रोकने पर रोष व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री का पिलौना दौरा निरस्त होने से मिली राहत : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मवाना तहसील के गांव पिलौना का दौरा निरस्त होने से पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी व स्वास्थ विभाग ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि मुख्यमंत्री का रविवार का दौरा लगने के बाद डीएम के.बालाजी ने मवाना के कोविड-19 के एक्टिव केस वाले गांव का नाम मांगा था। जिस पर मवाना खुर्द का नाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला स्तर पर भेजा था। इसी क्रम में गांव में साफ-सफाई करा दी गई थी और सीएचसी द्वारा कैंप लगाकर 15 लोगों की कोरोना की जांच की गई थी, लेकिन कोई संक्रमित नहीं निकला था। यहां कोविड केस की संख्या नौ निकलने पर इस गांव का निरस्त कर फलावदा के गांव पिलौना का नाम भेजा गया था। इसी के मद्देनजर देर शाम विधायक दिनेश खटीक व एसडीएम कमलेश गोयल ने गांव पिलौना पहुंच व्यवस्था परखी थी और तैयारियों पर चर्चा की थी, लेकिन रविवार सीएम का पिलौना गांव का दौरा निरस्त होने से पुलिस प्रशासनिक अधिकारी व स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी