मेरठ गंगानगर थाने पर भाजपाइयों का हंगामा, पार्षद पुत्र को जीप में बिठाने पर हुआ विवाद

मेरठ में सोमवार को गंगानगर के भाजपा पार्षद गुलबीर सिंह के पुत्र प्रिंस को पुलिस की जीप में बैठाने पर विवाद हो गया। गंगानगर डिवाइडर रोड पर फायरिंग की सूचना पर पुलिस पार्षद पुत्र व उसके मित्र को जीप में बैठाकर थाने ले आइ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:28 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:28 PM (IST)
मेरठ गंगानगर थाने पर भाजपाइयों का हंगामा, पार्षद पुत्र को जीप में बिठाने पर हुआ विवाद
गंगानगर थाने पर भाजपाइयों का हंगामा ।

मेरठ, जेएनएन। सोमवार को गंगानगर के भाजपा पार्षद गुलबीर सिंह के पुत्र प्रिंस को पुलिस की जीप में बैठाने पर विवाद हो गया। गंगानगर डिवाइडर रोड पर फायरिंग की सूचना पर पुलिस पार्षद पुत्र व उसके मित्र को जीप में बैठाकर थाने ले आइ। इसकी जानकारी होते ही भाजपा के चार पार्षद गंगानगर थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। पार्षदों की इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह से नोक-झोंक हो गई साथ ही वे दारोगा पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

मामला बढ़ता देख पार्षद पुत्र प्रिंस से बदसलूकी करने वाले दारोगा योगेश राजौरिया को निलंबित करने की मांग पर अड़े भाजपाइयों को समझाने पूर्व इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा पहुंचे है। इंस्पेक्टर के साथ भाजपा नेता नीरज मित्तल भी मौजूद रहे। भाजपाइयों ने नीरज मित्तल व इंस्पेक्टर की बात मानने के लिए इंकार कर दिया।

बता दें कि कल रात हुए तबादलों में बिजेंद्र पाल राणा को सदर बाजार थाना व ॠषिपाल सिंह का गंगानगर थाने पर आज पहला ही दिन है। पार्षद दल के नेता थाने पर नारेबाजी करते हुए जमे रहे। इसके बाद एसपी देहात भी गंगानगर थाने पर पहुंचे। 

chat bot
आपका साथी