चंदा एकत्र करने को लेकर हुई मारपीट, मेरठ के इंस्पेक्टर से बोले भाजपा जिलाध्यक्ष... नौकरी खां लूंगा Meerut News

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को लेकर खरखौदा कस्बे में चंदे की रसीद काटने गए हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में मारपीट हो गई। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज राठी ने इंस्पेक्टर ऋषिपाल को धमकी दे दी कि तुम्हारी नौकरी खां लूंगा।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 12:00 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 09:09 AM (IST)
चंदा एकत्र करने को लेकर हुई मारपीट, मेरठ के इंस्पेक्टर से बोले भाजपा जिलाध्यक्ष... नौकरी खां लूंगा Meerut News
मेरठ में भाजपा ि‍जिला अध्‍यक्ष ने इंस्‍पेक्‍टर को दी धमकी।

मेरठ, जेएनएन। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को लेकर खरखौदा कस्बे में चंदे की रसीद काटने गए हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज राठी ने इंस्पेक्टर ऋषिपाल को काल कर धमकी दे दी कि अगर ग्रामीणों का मुकदमा दर्ज किया तो तुम्हारी नौकरी खां लूंगा। इंस्पेक्टर ने जिलाध्यक्ष की अभद्रता पर थाने में तस्करा डाल दिया। साथ ही दोनों तरफ से आई शिकायतों की जांच के आदेश दिए हैं।

सोमवार को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की टीम खरखौदा कस्बे के माता वाला मोहल्ले में चंदा एकत्र करने गई थी। सतेंद्र त्यागी और जयचंद ने रसीद कटवा ली। चंदे को लेकर इसी परिवार के ही जय भगवान त्यागी से चंदा एकत्र कर रहे लोगों की मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने में पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगा दिए। इंस्पेक्टर ऋषिपाल ने बताया कि इसी बीच भाजपा जिलाध्यक्ष अनुज राठी की काल आई। उन्होंने अभद्रता करते हुए नौकरी खां लेने की बात कही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मोबाइल का स्पीकर आन था। थाने में मौजूद सभी लोग जिलाध्यक्ष के अपशब्दों को सुन रहे थे। इंस्पेक्टर ने दावा किया कि अभद्रता करने पर जिलाध्यक्ष के खिलाफ तस्करा डाला गया है।

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ खरखौदा में मारपीट हुई हैं, जिसकी शिकायत करने वे थाने गए थे। इसी बीच दारोगा तहजीब उल हसन और एक सिपाही ने कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की। इंस्पेक्टर ऋषिपाल को काल कर वह पूरे मामले की जानकारी चाह रहे थे। तभी इंस्पेक्टर ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इंस्पेक्टर से बातचीत की मोबाइल रिकार्डिंग भी मौजूद है। हमारी तरफ से इंस्पेक्टर के साथ कोई अभद्रता नहीं की गई।

- अनुज राठी, जिलाध्यक्ष भाजपा

दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। जिस पर जांच के आदेश दिए हैं। जिलाध्यक्ष और इंस्पेक्टर में बातचीत के बारे में अभी तक किसी भी पक्ष ने हमें कोई जानकारी नहीं दी है। अगर बातचीत के दौरान कोई बात हुई है, तो उसे भी निपटा दिया जाएगा।

- अजय साहनी, एसएसपी। 

chat bot
आपका साथी