Rajendra Agarwal Corona Positive: मेरठ में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल कोरोना पाजिटिव, एम्‍स में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजेंद्र अग्रवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍हें जांच के लिए एम्स में भर्ती किया गया है। साथ ही उन्‍होंने यह भी अपील की है कि बीते दिनों जो भी उनके संपर्क में रहा उन्‍हें भी जांच करा लेनी चाहिए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:34 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:59 AM (IST)
Rajendra Agarwal Corona Positive: मेरठ में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल कोरोना पाजिटिव, एम्‍स में भर्ती
मेरठ में से भाजपा के सांसद राजेंद्र अग्रवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। नई दिल्ली में रविवार को उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके बाद उन्हें नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी दोबारा जांच हुई। उनकी तबीयत सामान्य बताई गई है।

तबीयत पूरी तरह ठीक

सांसद राजेंद्र अग्रवाल को तीन दिन पहले हल्का जुकाम और बुखार हुआ। इसी बीच वह नई दिल्ली गए। यहां उन्होंने एक निजी लैब में जांच कराई। रविवार को पाजिटिव मिलने की सूचना पर उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन से बात की और उनकी सलाह पर एम्स चले गए। सांसद की तबीयत पूरी तरह ठीक है। एहतियात के तौर पर वह कुछ दिनों तक अस्पताल में रहेंगे। दैनिक जागरण से बातचीत में सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि वह एसिम्टोमेटिक मरीज के तौर पर इलाज ले रहे हैं। उनकी ब्लड जांच भी की जाएगी।

संक्रमितों की कड़ी लंबी संभव

सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि सांसद ने गत दिनों कई सरकारी कार्यक्रमों में भाग लिया था। ऐसे में संक्रमितों की कड़ी लंबी हो सकती है। पिछले चार दिनों के दौरान सांसद के संपर्क में रहे लोगों की सूची बनाई जा रही है। मिशन शक्ति समेत अन्य कार्यक्रमों में सांसद के साथ जिले, मंडल, जोन तक के पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारियों ने भी भाग लिया था। प्रशासनिक महकमे में भी संक्रमण की चर्चा तेज हो गई है।

chat bot
आपका साथी