मेरठ में भाजपा पार्षद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव के पास से तमंचा बरामद, दारोगा को थप्‍पड़ मारने पर चर्चा में आए थे Meerut News

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के वार्ड-40 से भाजपा पार्षद मिंटू उर्फ मनीष की गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पावली फाटक के पास क्रेटा गाड़ी में पार्षद का ड्राइवर सीट पर शव पड़ा था। दारोगा को पीटने से प्रकाश में आए थे।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:18 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:18 AM (IST)
मेरठ में भाजपा पार्षद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव के पास से तमंचा बरामद, दारोगा को थप्‍पड़ मारने पर चर्चा में  आए थे Meerut News
मेरठ में भाजपा पार्षद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के वार्ड-40 से भाजपा पार्षद मिंटू उर्फ मनीष की गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पावली फाटक के पास क्रेटा गाड़ी में पार्षद का ड्राइवर सीट पर शव पड़ा था। मृतक के हाथ में 315 बोर का तमंचा था। सूचना पर भाजपाई और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्ट्या पार्षद की मौत को आत्महत्या माना जा रहा है। जिसके बाद पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में नगर निगम के वार्ड-40 से मिंटू उर्फ मनीष भाजपा के पार्षद थे। गुरुवार सुबह पावली फाटक के पास काले रंग की खड़ी क्रेटा गाड़ी में ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति को शव लहूलुहान हालत में ग्रामीणों ने देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त भाजपा पार्षद मिंटू उर्फ मनीष के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने पार्षद के स्वजन को सूचना दी। जानकारी मिलते ही भारी संख्या में भाजपाई घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो गाड़ी में हैंडब्रेक के पास बिसलेरी की पानी की बोतल रखी थी, जिसका ढक्कन भी खुला हुआ था। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुँच दिया। इस कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि भाजपा पार्षद ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है पार्षद किए जेब से बरामद उनके मोबाइल में भी वॉइस रिकॉर्डिंग है जिसमें पार्षद अपने सर्जन और मामा रिश्तेदारों को खुद के आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं वॉइस रिकॉर्डिंग को पार्षद ने अपने सब जन विचारों को भी सेंड किया हुआ है।

रातभर स्टार्ट खड़ी थी गाड़ी

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि करीब रात 1:30 से 2:00 बजे के आसपास की घटना है। उसी समय की पार्षद के मोबाइल में अपने स्वजन और रिश्तेदारों को खुद के गोली मारकर आत्महत्या करने की बात कही गई है। रात से ही गाड़ी स्टार्ट थी। ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो स्टार्ट गाड़ी को पुलिस नहीं बंद किया था।

हाईवे पर रेस्टोरेंट में दरोगा को पीटने पर प्रकाश में आए थे

कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित ब्लैक पेपर एक्सीडेंट मिंटू उर्फ मनीष पार्षद का है। पिछले दिनों रेस्टोरेंट में वर्दी पहने एक दरोगा अपनी अधिवक्ता महिला मित्र के साथ गए थे। जहां नशे में दरोगा और महिला मित्र ने स्टाफ के साथ बदसलूकी की थी। पार्षद मिंटू उर्फ मनीष ने बीच-बचाव किया तो दोनों पक्षों में टकराव हो गया था। जिसके बाद पार्षद से पार्षद सुर्खियों में आए थे। 

chat bot
आपका साथी