वार्ड 59 में भाजपा प्रत्याशी शुभम रस्तोगी जीते

नगर निगम उपचुनाव में वार्ड 59 के नतीजे आ गए। भाजपा प्रत्याशी शुभम रस्तोगी ने भारी मतों से जीत दर्ज की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:15 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:15 AM (IST)
वार्ड 59 में भाजपा प्रत्याशी शुभम रस्तोगी जीते
वार्ड 59 में भाजपा प्रत्याशी शुभम रस्तोगी जीते

मेरठ,जेएनएन। नगर निगम उपचुनाव में वार्ड 59 के नतीजे आ गए। भाजपा प्रत्याशी शुभम रस्तोगी ने भारी मतों से जीत दर्ज की। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अरुण कौशिक को 786 मतों से हराया। उपचुनाव में जनता ने पिता के बाद बेटे पर ही भरोसा दिखाया।

वार्ड 59 का मतदान चार मई को हुआ था। इसमें कुल 1723 मत पड़े थे। गुरुवार सुबह आठ बजे से कलक्ट्रेट स्थित चकबंदी कार्यालय में मतगणना शुरू हुई। दस राउंड की मतगणना एक घंटे में पूरी हो गई। सवा नौ बजे निर्वाचन अधिकारी राजीव कुमार ने नतीजे घोषित किए। भाजपा प्रत्याशी शुभम रस्तोगी को 1142 वोट मिले। कांग्रेस प्रत्याशी अरुण कौशिक को 356 वोट मिले। वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी पीयूष त्यागी को 222 वोट मिले। शुभम रस्तोगी वार्ड 59 से ही निवर्तमान पार्षद स्वर्गीय किशन कुमार कन्हैया के बेटे हैं। भाजपा प्रत्याशी को जीत पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, भाजपा पार्षद दल नेता विपिन जिंदल, कार्यकारिणी सदस्य ललित नागदेव समेत अन्य भाजपा पार्षदों ने बधाई दी।

सीओ की जाच पूरी, अफसरों को सौंपी रिपोर्ट

मेरठ : महिला इंस्पेक्टर से उत्पीड़न से तंग आकर महिला दारोगा ने आत्महत्या का प्रयास मामले में सीओ रुपाली राय ने जाच पूरी कर ली है। जाच रिपोर्ट कप्तान को सौंप दी गई है। सोमवार को बिजली बंबा पुलिस चौकी पर महिला थाने में तैनात दारोगा अलका चौधरी ने गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या का प्रयास किया। आरोप था कि महिला इंस्पेक्टर संध्या वर्मा उसका उत्पीड़न कर रही है। बीमार होने के बाद भी जबरन ड्यूटी पर भेजती है। ड्यूटी पर नहीं जाने पर मुकदमा लिखवाने की धमकी दे रही थी। महिला इंस्पेक्टर के उत्पीड़न की जाच सीओ रुपाली राय को सौंप दी है। सीओ ने मौका-ए-वारदात की वीडियो और स्टाफ के बयानों के आधार पर जाच पूरी कर ली है। उसकी रिपोर्ट कप्तान को सौंप दी गई है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि रिपोर्ट अभी देखी नहीं गई है। रिपोर्ट देखने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी