पैर के आपरेशन में उपयोग सामग्री का बिल 39 हजार

मरीज के स्वजन ने रविवार को मृत्युंजय अस्पताल में हंगामा कर दिया। आरोप है कि अस्पत

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:15 AM (IST)
पैर के आपरेशन में उपयोग  सामग्री का बिल 39 हजार
पैर के आपरेशन में उपयोग सामग्री का बिल 39 हजार

मेरठ,जेएनएन। मरीज के स्वजन ने रविवार को मृत्युंजय अस्पताल में हंगामा कर दिया। आरोप है कि अस्पताल ने पैर के आपरेशन का अधिक बिल बना दिया। स्वजन ने थाने में तहरीर दी है।

मवाना के गांव हुमायूंपुर निवासी सतपाल के 19 वर्षीय बेटे शुभम के पैर की हड्डी टूट गई थी। उन्होंने बेटे को बच्चा पार्क स्थित डा. शचींद्र शेखर के मृत्युंजय अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक ने आपरेशन का खर्चा 40 हजार बताया था। स्वजन ने हास्पिटल में 47 हजार रुपये जमा कर दिए थे। आरोप है कि डिस्चार्ज करते समय स्टाफ ने आपरेशन में उपयोग सामग्री का बिल 39 हजार थमा दिया। गुस्साए स्वजन और ग्रामीणों ने हिदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के नेतृत्व में हास्पिटल में हंगामा किया। एएसपी कैंट सूरज राय ने बताया कि बिल भुगतान को लेकर हास्पिटल स्टाफ व मरीज के स्वजन में विवाद हुआ था। मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। डा. शचींद्र शेखर ने बताया कि गंभीर अवस्था में युवक को हास्पिटल लाया गया था। उस समय ही खर्चे की जानकारी दे दी थी। उसके बावजूद स्टाफ से अभद्रता व हंगामा किया गया। तीमारदार नेताओं से दबाव बनवा रहे हैं। हास्पिटल स्टाफ की तरफ से मामले की तहरीर दी जाएगी।

पैसे मांगने पर दी धमकी : थाना क्षेत्र के कालंदी गांव निवासी युवक ने दो साल पहले सलावा निवासी युवक को डेयरी 25 लाख रुपये डेयरी बेची थी। आरोप है कि आरोपित पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस पर उन्होंने रविवार को थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गांव कालंद निवासी अयूब पुत्र सलीमुद्दीन ने रविवार को थाने पहुंचकर बताया कि दो साल पहले सलावा गांव निवासी युवक को 25 लाख रुपये में डेयरी बेची थी। उन्होंने बैंक से साढे ग्यारह लाख रुपये लोन भी लिया था। आरोप है कि तय रकम में से आरोपित साढे ग्यारह लाख रुपये नहीं दे रहा है। पीड़ित ने कहा कि वह जब भी बाकि रकम मांगता है तो आरोपित गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस ने तहरीर पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी