बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार..पुलिस दे रही दबिश

बाइक और स्कूटी चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गुरुवार को पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पांच बाइक और एक स्कूटी बरामद की है। छह आरोपित फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:55 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:55 AM (IST)
बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार..पुलिस दे रही दबिश
बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार..पुलिस दे रही दबिश

मेरठ, जेएनएन। बाइक और स्कूटी चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गुरुवार को पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पांच बाइक और एक स्कूटी बरामद की है। छह आरोपित फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

सीओ अरविद चौरसिया ने बताया कि कुछ दिन पहले लिसाड़ी गेट क्षेत्र के तारापुरी से स्कूटी चोरी हुई थी। आरोपित सीसीटीवी में कैद हो गए थे। तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में थी। पुलिस ने गिरोह के सरगना आदिल निवासी जली कोठी, हाल पता तारापुरी के साथ ही सलमान निवासी शीश महल नूर नगर और आसिफ निवासी जली कोठी, हाल निवासी शाहजहां कालोनी को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पांच बाइक और एक स्कूटी पुलिस ने बरामद की है। इनके फरार साथियों के नाम मोहसिन निवासी जली कोठी हाल पता तारापुरी, जुनैद निवासी पूर्वा फैयाज अली देहली गेट, नौशाद निवासी सोतीगंज, सिद्धार्थ निवासी सोतीगंज, करन निवासी रविद्र पुरी सदर बाजार, बिलाल निवासी श्याम नगर हैं।

सोतीगंज का कनेक्शन तलाश रही पुलिस

आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह इंजन और चेसिस नंबर बदलकर बाइक को बेच देते थे। काफी समय से वह चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। आसपास के जिलों में भी उन्होंने वारदात की हैं। पुलिस उनका सोतीगंज से भी कनेक्शन तलाश रही है। इसके साथ ही चोरी के वाहन खरीदने वालों का भी पता लगाया जा रहा है। बता दें कि क्षेत्र में बाइक चोरी की वारदातें पिछले एक अर्से से बढती जा रही है।

- - - - -

chat bot
आपका साथी