कंकरखेड़ा पुलिस का खेल : एक छोड़ा, दूसरे को बचाने की कोशिश

डिप्टी पोस्टमास्टर के पुत्र की बाइक चोरी का मामला, सीसीटीवी कैमरे में कैद है घटना

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Jul 2018 05:00 AM (IST) Updated:Mon, 23 Jul 2018 05:00 AM (IST)
कंकरखेड़ा पुलिस का खेल : एक छोड़ा, दूसरे को बचाने की कोशिश
कंकरखेड़ा पुलिस का खेल : एक छोड़ा, दूसरे को बचाने की कोशिश

जागरण संवाददाता, मेरठ : कंकरखेड़ा पुलिस ने डिप्टी पोस्टमास्टर के पुत्र की बाइक चोरी के मामले में खेल कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित की पहचान होने के बाद भी एक आरोपित छोड़ दिया, जबकि दूसरे को छोड़ने की तैयारी है।

कंकरखेड़ा की गोविंदपुरी में रहने वाले खड़ग बहादुर सिंह कैंट स्थित डाकघर में डिप्टी पोस्टमास्टर हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर उनके पुत्र आशुतोष की बाइक मकान के बाहर खड़ी थी। डेढ़ से दो बजे के बीच वह किसी ने चोरी कर ली। उनको दो बजे घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पास के मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, जिसमें एक युवक बाइक को पैदल ले जाता हुआ दिखा। एक युवक साइकिल पर खड़ा था। तीसरा युवक भी आसपास टहल रहा था। एक युवक की पहचान अशोकपुरी कालोनी निवासी दीपक के रूप में हुई। आशुतोष व अन्य दीपक के घर भी पहुंचे, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद दीपक व राहुल के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया।

पुलिस ने शनिवार रात ही राहुल व दीपक को हिरासत में ले लिया था। आरोप है कि रात में दीपक को छोड़ दिया गया। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि राहुल बाइक लेकर जा रहा है, लेकिन पुलिस बाइक बरामद नहीं कर सकी है।

इनका कहना है

मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने किसी भी आरोपित को नहीं छोड़ा है। जल्द बाइक बरामद कर ली जाएगी।

-दीपक शर्मा, इंस्पेक्टर-कंकरखेड़ा। सावित्री हत्याकांड में आज होगी गवाही

मेरठ : हसनपुर रजापुर निवासी सावित्री की हत्या के मामले में सोमवार को उसके बेटे मितन और रवि की स्पेशल एससी-एसटी कोर्ट में गवाही होगी। गौरतलब है कि सावित्री के बेटे चेतन की हत्या कर दी थी। जिसमें सावित्री ही गवाह थी। सावित्री की हत्या भी कर दी गई। अब उसका दूसरा बेटा मितन और रवि गवाह है। जिन्हें पुलिस सुरक्षा मिली हुई है। वहीं, हत्यारोपितों ने मितन को गवाही से पहले हत्या करने की धमकी दी हुई है।

chat bot
आपका साथी