बाइक सवार युवक को गोली मारी

मवाना में मिल रोड पर गुरुवार सुबह बाइक सवार युवक को दो बाइक पर सवार हमलावरा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 07:15 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 07:15 PM (IST)
बाइक सवार युवक को गोली मारी
बाइक सवार युवक को गोली मारी

मेरठ,जेएनएन। मवाना में मिल रोड पर गुरुवार सुबह बाइक सवार युवक को दो बाइक पर सवार हमलावरों ने गोली मार दी। गोली युवक की पीठ में लगी। जिसे गंभीर अवस्था में मेरठ के नर्सिग होम में भर्ती कराया है। पीड़ित साथी के साथ बाइक पर सवार होकर मेरठ जा रहा था। वहीं घायल पर भी कई मुकदमे होने की जानकारी पुलिस को मिली है।

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी रोहन धामा पुत्र सुभाष धामा गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे साथी राहुल पुत्र नरेंद्र निवासी मवाना के साथ बाइक पर सवार होकर मेरठ जा रहा था। जैसे ही वह मिल रोड पर पहुंचे तो दो बाइक सवार चार हमलावरों ने गोली चला दी। जिसमें एक गोली पीछे बैठे रोहन की पीठ में लगी। स्वजन ने उसे मेरठ के ओम नर्सिग होम में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने घायल उसके स्वजन के बयान लिए। उक्त मामले में चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि घायल पर हरियाणा, मीरापुर, हस्तिनापुर समेत कई जगह पर आ‌र्म्स एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं। अन्य थानों से भी अपराधिक इतिहास मांगा गया है।

नर्सिग होम की पीआइ रिपोर्ट चला पता

घटना स्थल सुबह चीनी मिल रोड का बताया गया जबकि वहां लोगों ने गोली चलने की जानकारी से इन्कार किया। पुलिस को भी घायल व उसके स्वजन से सूचना न मिलकर नर्सिग होम की पीआइ रिपोर्ट से जानकारी हुई। पुलिस घटना स्थल को चिन्हित करने के लिए झक मारती रही लेकिन पता नहीं चला। सीओ मवाना उदयप्रताप सिंह ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी