Accident In Saharanpur: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, बेटे के साथ गई थी दवा लेने

Accident In Saharanpur दिल्ली यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर जन्धेडी फाटक के निकट एक अनियंत्रित तेजगति ट्रक की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार 58 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतका का बेटा अपनी मां को से दवा दिलाकर गांव वापस लौट रहा था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 07:42 PM (IST)
Accident In Saharanpur: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, बेटे के साथ गई थी दवा लेने
सहारनपुर में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत।

सहारनपुर, जेएनएन। दिल्ली यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर जन्धेडी फाटक के निकट एक अनियंत्रित तेजगति ट्रक की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार 58 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया गया है कि मृतका  का बेटा अपनी मां को से दवा दिलाकर गांव वापस लौट रहा था। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया तथा मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिये भेज दिया है।

यह है मामला

शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे शामली जनपद के गांव दखौड़ी जमालपुर निवासी जयदीप पुत्र किदार सिंह अपनी माता तकरीबन 58 वर्षीय किला देवी को सहारनपुर से दवाई दिलवा कर अपने गांव वापस लौट रहा था। गांव से पांच किलोमीटर पहले जंधेड़ी चौकी के समीप दिल्ली यमुनोत्री हाइवे 709 बी पर पुलिस चेक पोस्ट से चंद कदमों की दूरी पर एक तेजगति अनियंत्रित ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। इतना ही नहीं ट्रक चालक ने मानवीयता की हदों को पार कर ट्रक को महिला के उपर से उतारते हुए चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला। भीषण टक्कर होने के कारण महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया तथा मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिये भेज दिया है।

इन्‍होंने बताया...

थाना प्रभारी सौवीर नागर का कहना है कि मृतका के स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है तथा ट्रक चालक पुलिस की हिरासत में है। वहीं सड़क के दुर्घटना के चलते गुस्साए लोगो की भीड़ के कारण हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। पुलिस ने खासी मश्क्कत कर आवागमन सुचारु कराया । 

chat bot
आपका साथी