हादसे में बाइक सवार प्रशिक्षु दारोगा की मौत, सिपाही गंभीर

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव में शनिवार दोपहर बाइक बेकाबू होकर दीवा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:45 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:45 AM (IST)
हादसे में बाइक सवार प्रशिक्षु दारोगा की मौत, सिपाही गंभीर
हादसे में बाइक सवार प्रशिक्षु दारोगा की मौत, सिपाही गंभीर

मेरठ,जेएनएन। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव में शनिवार दोपहर बाइक बेकाबू होकर दीवार से टकरा गई। हादसे में प्रशिक्षु दारोगा की मौत हो गई, जबकि आरपीएफ में तैनात तहेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों दूसरे ताऊ की लड़की की शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे।

मवाना थाना क्षेत्र के खाईखेड़ा गांव निवासी वरुण प्रधान पुत्र सुभाष विकल यूपी पुलिस में दारोगा भर्ती हुए थे। 2020 में सीतापुर स्थित पीटीसी में उनकी ट्रेनिग पूरी हो गई थी, लेकिन पासिंग आउट होने से पहले ही मामला कोर्ट में चला गया, जो सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे अपने वह अपने तहेरे भाई व आरपीएफ में तैनात सिपाही संदीप के साथ बाइक पर दूसरे ताऊ की लड़की के शादी कार्ड बांटने जा रहा था। खजूरी गांव के पास बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे मकान की दीवार से टकरा गई, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को मेरठ स्थित न्यूटिमा में भर्ती कराया गया, जहां वरुण की मौत हो गई, जबकि संदीप का इलाज चल रहा है। स्वजन शव घर ले आए थे। देर रात तक भी शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस नहीं गया था। थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि स्वजन पुलिस कार्रवाई के बजाए शव घर ले गए। संदीप के बयान के बाद ही पता चलेगा दुर्घटना कैसे हुई। अभी तहरीर भी नहीं मिली है।

छात्रसंघ का अध्यक्ष रहा था वरुण

वरुण प्रधान एएसपीजी कालेज मवाना में वर्ष 2012-13 में छात्र संघ का अध्यक्ष भी रहा था। जैसे ही उसके साथियों को पता चला तो सांत्वना देने वालों का घर पर तांता लग गया। स्वजन का कहना है वरुण का रिश्ता नंगला खेपड़ से पक्का हो गया था लेकिन शादी अभी नहीं हुई थी। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था।

पिता रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर, भाई सब इंस्पेक्टर

वरुण का परिवार शिक्षित होने के साथ नौकरी पेशे वाला हैं। पिता दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर हैं और बड़ा भाई अरुण विकल सीआइएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) उड़ीसा में दारोगा हैं। जबकि घायल ताऊ का लड़का संदीप आरपीएफ में हैं।

chat bot
आपका साथी