कैंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल

बहन-भाइयों को स्कूल से लेने गए बाइक सवार तीन किशोर दोस्त हापुड़-किठौर रोड

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:15 PM (IST)
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल

मेरठ,जेएनएन। बहन-भाइयों को स्कूल से लेने गए बाइक सवार तीन किशोर दोस्त हापुड़-किठौर रोड पर शफियाबाद लोटी पुलिस चौकी के निकट कैंटर से टकरा गए। इनमें एक किशोर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो गंभीर घायल हो गए। मृतक के पिता ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हापुड़ के अर्जुननगर निवासी निकुंज का 15 वर्षीय बेटा काíतक गुरुवार को बाइक द्वारा अपने परीक्षा देने गए अपने भाई को लेने के लिए डीएम पब्लिक स्कूल अटौला गया था। वहां उसकी मुलाकात अपने दोस्तों 14 वर्षीय जुबैर पुत्र हामिद निवासी मुंडाली व 14 वर्षीय ही जमील पुत्र हामिद निवासी श्यामपुर से हुई। जुबैर अपनी बहन और जमील अपने भाई को लेने के लिए स्कूल आया था। बताया गया कि परीक्षा छूटने में देरी थी जिसके चलते तीनों दोस्त एक बाइक पर सवार होकर सड़क पर निकल पड़े। दोपहर लगभग 11.30 बजे शफियाबाद लोटी पुलिस चौकी के पास कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही काíतक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जुबैर च जमील गंभीर घायल हो गए। हादसे के दौरान घटनास्थल पर भीड़ जुटती देख चालक कैंटर लेकर भाग गया।

चौकी पुलिस ने किशोरों की शिनाख्त कर उनके स्वजन को सूचना दी और घायलों को अस्पताल भिजवाया। मृतक के पिता ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रंजिश को लेकर छात्रों को पीटा : पीपलीखेड़ा निवासी सैफ पुत्र आजाद ने बताया कि गुरुवार को वह अपने दोस्त दानिश के साथ स्कूल जा रहा था। रास्ते में पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट कर दी। पीड़ित युवकों ने स्वजन के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी