कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

मेरठ-बड़ौत मार्ग पर कैथवाड़ी चौराहे पर सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 11:15 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार घायल
कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

मेरठ,जेएनएन। मेरठ-बड़ौत मार्ग पर कैथवाड़ी चौराहे पर सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार युवक घायल हो गया। चालक कार लेकर भाग गया।

बागपत के गांव ढिकौली निवासी संदीप बाइक से गांव जा रहा था। जब वह कैथवाड़ी चौराहे को पार करने लगा तो मेरठ की ओर से आ रही तेज रफ्तार ईको कार ने टक्कर मार दी। बाइक सवार सड़क पर जा गिर और घायल हो गया। आसपास के लोग कार चालक को पकड़ने के लिए आग बढ़े पर वह कार लेकर भाग निकला। राहगीरों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने जानकारी से इंकार किया है।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी इमरान पुत्र फईमुद्दीन बिस्किट सप्लाई करने का काम करते है। रविवार सुबह वह गोदाम से माल लेकर बिस्किट सप्लाई करने जा रहे थे। रुड़की रोड पर तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने इमरान को टक्कर मार दी, जिसमें वह चोटिल हो गए। राहगीरों ने कार चालक को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने उन पर कार चढ़ाने की कोशिश की, जिसकी वजह से वहां हड़कंप मच गया। इसी बीच चालक कार लेकर फरार हो गया। घायल इमरान को आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सदर बाजार थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह राणा का कहना है कि हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची थी लेकिन अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर प्राप्त होने पर घटना स्थल के आसपास की फुटेज के जरिए कार चालक की पहचान कर उसे पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी