कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी लहूलुहान

मवाना खुर्द पुलिस चौकी से चंद कदम दूर रविवार देररात बेकाबू कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उपचार के दौरान एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:52 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:52 PM (IST)
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी लहूलुहान
कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी लहूलुहान

मेरठ, जेएनएन। मवाना खुर्द पुलिस चौकी से चंद कदम दूर रविवार देररात बेकाबू कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उपचार के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

नगर के मोहल्ला खैरातअली निवासी शाहअब्बास (20 वर्ष) पुत्र शादाब रविवार देररात आठ बजे साथी के साथ बाइक से मेरठ से वापस आ रहे थे। जैसे ही वे मवाना खुर्द पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रहे कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मेरठ के एक नर्सिग होम में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान शाह अब्बास की मौत हो गई। स्वजन ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार करते हुए शव को घर लाकर पास ही कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। उधर, आरोपित चालक कैंटर लेकर फरार हो गया।

दो भाइयों में बड़ा था शाह अब्बास :

शाह अब्बास कक्षा 12 वीं पास था और चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी मौत से स्वजन का रो-रोकर बुराहाल है।

दो माह बाद दुबई जाने वाला था शाह अब्बास : शाह अब्बास फोटोग्राफी का कार्य जानता था और अगले दो माह में दुबई जाने का मन बना रहा था, लेकिन क्या पता था कि इसी बीच हादसे में उसकी मौत हो जाएगी। युवक की मौत के बाद स्वजन में कोहराम मचा था तथा वे बुरे वक्त को याद कर दहाड़े मार-मारकर विलाप कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी