बाइक ट्राली से टकराई, युवक की मौत

मवाना मार्ग पर गांव सठला में बुधवार रात सड़क किनारे खड़ी ट्राली से बाइक टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:56 PM (IST)
बाइक ट्राली से टकराई, युवक की मौत
बाइक ट्राली से टकराई, युवक की मौत

मेरठ,जेएनएन। मवाना मार्ग पर गांव सठला में बुधवार रात सड़क किनारे खड़ी ट्राली से बाइक टकरा गयी। जिसमें बाइक सवार की मौत हो गयी। मृतक के स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

नगर के मोहल्ला माता वाला निवासी हिमांशु पुत्र मुनेश बुधवार को बाइक पर सवार होकर हस्तिनापुर गया था। रात करीब दस बजे वह बाइक से वापस लौट रहा था। वह हस्तिनापुर अपनी किसी रिश्तेदारी में गया हुआ था। रात करीब दस बजे गांव सठला पहुंचा जहां सड़क किनारे खड़ी ट्राली से बाइक टकरा गयी। जिसपर सवार बाइक सवार हिमांशु की मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर मृतक के स्वजन पहुंचे और शव को घर ले गए। गुरुवार दोपहर पास ही श्मशान घाट ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक पांच भाई बहनों में चौथे नंबर का था। उसकी जल्द ही शादी होने वाली थी। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के साथ कस्बे में कपड़े की दुकान पर पार्ट टाइम काम करता था।

एचटी लाइन की चिगारी से फसल में लगी आग: थाना क्षेत्र के छुर गांव में गुरुवार सुबह एचटीलाइन की चिगारी से तीन बीघा गेहूं व दो बीघा गन्ने की फसल जल गई। पीड़ित ने थाने में शिकायत की है।

छुर निवासी राजकुमार पुत्र जयवीर ने बताया कि उसके खेत के ऊपर से एचटी लाइन के तार जा रहे हैं। गुरुवार सुबह एचटी लाइन की चिगारी उसकी फसल पर गिर गई। जिससे उसकी तीन बीघा गेहूं व दो बीघा गन्ने की फसल जल गई। पीड़ित ने ऊर्जा निगम पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी