व्यापारी से बाइक, नकदी और मोबाइल लूटा..वारदात के विरोध पर की मारपीट

मवाना के किशनपुर बिराना रोड स्थित बिजलीघर के पास गुरुवार देररात तीन बदमाशों ने व्यापारी से बाइक 35 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:11 PM (IST)
व्यापारी से बाइक, नकदी और मोबाइल लूटा..वारदात के विरोध पर की मारपीट
व्यापारी से बाइक, नकदी और मोबाइल लूटा..वारदात के विरोध पर की मारपीट

मेरठ, जेएनएन। मवाना के किशनपुर बिराना रोड स्थित बिजलीघर के पास गुरुवार देररात तीन बदमाशों ने व्यापारी से बाइक, 35 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। बता दें कि उक्त मार्ग पर पहले भी कई वारदातें हो चुकी हैं। जिसे लेकर लोगों को पुलिस-प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है। क्षेत्र के लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर बिराना निवासी चेतराम सिंह पुत्र डालचंद मेरठ में वैष्णो इलेक्ट्रोनिक्स के नाम से दुकान करता है। रात करीब आठ बजे वह दुकान बंद करने के बाद बाइक पर सवार होकर मवाना होते हुए वापस गांव लौट रहा था। लगभग करीब 9 बजे जब वह किशनपुर बिराना मार्ग स्थित बिजलीघर के पास पहुंचा तो रास्ते में घात लगाए खड़े तीन बदमाशों ने डंडा मारकर उसे गिरा दिया। इससे पहले संभल पाता कि एक बदमाश ने उस पर तमंचा तान दिया और आतंकित कर बाइक, 35 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। जबकि गोली मारने की धमकी देते हुए बदमाश लूटे हुए सामान के साथ फरार हो गए। हालांकि उक्त मामले में रात में ही सूचना देने पर पुलिस पहुंची लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। शुक्रवार को पीड़ित थाने पर पहुंचा और दी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ कर जल्द केस का राजफाश किया जाएगा। उक्त मामले में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी