बिजनौर : ब्लाक प्रमुख और क्षेत्र पंचायत सदस्यों के लिए शपथ ग्रहण कार्यक्रम कल

बिजनौर में ब्लाक मोहम्मदपुर देवमल किरतपुर नजीबाबाद कोतवाली देहात अल्हैपुर अफजलगढ़ बुढऩपुर आकू नूरपुर हल्दौर और जलीलपुर में नवनिर्वाचत ब्लाक प्रमुखों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ ग्रहण मंगलवार को आयोजित होगा। इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई हें।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 04:56 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 04:56 PM (IST)
बिजनौर : ब्लाक प्रमुख और क्षेत्र पंचायत सदस्यों के लिए शपथ ग्रहण कार्यक्रम कल
शपथ ग्रहण कराने को नोडल अधिकारी नामित, ब्लाक मुख्यालयों पर होगा शपथ ग्रहण कार्यक्रम।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बिजनौर जनपद के सभी 11 ब्लाकों के ब्लाक प्रमुखों की शपथ मंगलवार को सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक दो पालियों में होगी। उधर जिला मजिस्ट्रेट उमेश मिश्रा ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम संपन्न कराने के लिए नोडल अधिकारी नामित कर दिए है।

ब्लाक मोहम्मदपुर देवमल, किरतपुर, नजीबाबाद, कोतवाली देहात, अल्हैपुर, अफजलगढ़, बुढऩपुर, आकू, नूरपुर, हल्दौर और जलीलपुर में नवनिर्वाचत ब्लाक प्रमुखों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम मंगलवार को सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक दो पालियों में होगा। शपथ ग्रहण समारोह के बाद क्षेत्र पंचायत बोर्ड की पहली बैठक होगी। जिला प्रशासन ने शपथ ग्रहण और बोर्ड की पहली बैठक की सभी तैयारी पूरी कर ली है। पहली बैठक में निर्माण, स्वास्थ्य, शिक्षा समेत कई अन्य कार्यदायी कमेटियों के गठन के अलावा विकास कार्य कराने को कार्ययोजना तैयार की जाएगी।

उधर, जिला मजिस्ट्रेट उमेश मिश्रा ने एसडीएम नजीबाबाद को ब्लाक नजीबाबाद, एसडीएम नगीना को ब्लाक कोतवाली देहात, सीवीओ को ब्लाक किरतपुर, एसडीएम धामपुर को अल्हैपुर, उप निदेशक कृषि प्रसार को स्योहारा, डीआईओएस को अफजलगढ़, एसओसी चकबंदी को नहटौर, एसडीएम चांदपुर को नूरपुर, अधिशासी अभियंता आरईएस को जलीलपुर, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को ब्लाक जलीलपुर और एसडीएम सदर को मोहम्मदपुर देवमल का नोडल अधिकारी नामित किया है।

chat bot
आपका साथी