बिजनौर : मां, बाप और बेटी ने खाया जहरीला पदार्थ, बेटा गांव से ले गया था युवती को बहला फुसलाकर

बिजनौर में मां बाप और बेटी ने जहर खा लियाजिसके के बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दंपती का बेटा गांव की ही एक युवती को बहलाकर अपने साथ ले गया था जिसके बाद परिवार के तीन लोगों ने यह कदम उठाया है। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 02:10 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 04:11 PM (IST)
बिजनौर : मां, बाप और बेटी ने खाया जहरीला पदार्थ, बेटा गांव से ले गया था युवती को बहला फुसलाकर
बिजनौर में एक दुखद घटना में बेटे की करतूत मां, बाप और बेटी को भुगतनी पड़ी।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले के मंडावर में मां, बाप और बेटी ने जहर खा लिया,जिसके के बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दंपती का बेटा गांव की ही एक युवती को बहलाकर अपने साथ ले गया था, जिसके बाद परिवार के तीन लोगों ने यह कदम उठाया है। युवती के परिजनों का भी युवक के स्‍वजन पर दबाव था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जिन्‍होंने जहर खाया था, उन सभी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

यह है पूरा मामला

बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र के गांव नारायणपुर निवासी धर्मपाल, उसकी पत्नी जगवती और बेटी रविता ने गुरुवार की सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। कुछ दिनों पूर्व धर्मपाल का बेटा रवि गांव की एक युवती को बहला-फुसलाकर ले गया था। इस संबंध में मंडावर थाने में मुकदमा दर्ज है।

पूरा परिवार ही था परेशान

बताया जा रहा है कि पुलिस और युवती के स्वजन युवक के परिवार पर दबाव बना रहे थे। जिससे पूरा परिवार परेशान चल रहा था। बुधवार की रात भी पुलिस आरोपी पक्ष के घर गई थी। दूसरे पक्ष के दवाब और तानों से तंग आकर यह कदम उठाया गया है। एसपी ने इस प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंपी है। दंपती और बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। धर्मपाल मजदूरी करता है। पुलिस ने फिलहाल जहर खाने वाले परिवार के सदस्‍यों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है। जब भी इनकी हालत में सुधार होगा तक पुलिस पूरे मामले की जानकारी लेगी। इस बीच पुलिस ने उस युवती के स्‍वजन से भी संपर्क किया है कि जिसे युवक बहलाकर अपने साथ ले गया है। युवक के स्‍वजन द्वारा जहरीला पदार्थ खाने के बाद गांव के लोग हैरान हैं।

chat bot
आपका साथी