बिजनौर : रंजिश में युवक को स्‍कूल के भीतर खींचकर लाठी-डंडों से पीटा, मौत, महिला सहित तीन गिरफ्तार

बिजनौर में एक युवक की रंजिश के चलते स्कूल में खींचकर पिटाई कर दी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में महिला सहित तीन को गिरफ्तार किया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:30 PM (IST)
बिजनौर : रंजिश में युवक को स्‍कूल के भीतर खींचकर लाठी-डंडों से पीटा, मौत, महिला सहित तीन गिरफ्तार
बिजनौर में एक युवक, उसकी बहन और रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर के कोतवाली देहात में एक युवक की रंजिश के चलते शनिवार रात स्कूल में खींचकर पिटाई कर दी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर स्कूल संचालक, उसकी बहन और एक रिश्तेदार के खिलाफ गैर इरादातन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्‍या की जांच कर रही है।

बंद कर दिए थे स्‍कूल के गेट

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी जितेंद्र उर्फ बब्लू पुत्र मुनेश कुमार देर शाम अपनी मां मुन्नी देवी को बाइक से दवाई दिलवाने के लिए अकबराबाद जा रहा था। जैसे ही रहे अकबराबाद- बुन्दकी मार्ग पर स्थित ग्राफिक एरा पब्लिक स्कूल के सामने पहुंचा। आरोप है कि स्कूल के बाहर सौरभ और उसकी बहन ललिता और रिश्तेदार सर्वेश ने उसकी बाइक रोक ली और उसे बाइक के से उतारकर स्कूल में खींच लिया। आरोप है कि उस वक्त कुछ और युवक भी थे। स्कूल का गेट बंद कर लिए तथा लाठी-डंडों व लात-घूसों से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने केस दर्ज किया

सूचना पर युवक के स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता मुनेश की तहरीर पर सौरभ, ललिता और सर्वेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूचना पर एसपी देहात संजय कुमार ने मौके का मुआयना किया। एसपी देहात ने बताया कि जांच की जा रही है। जांच में सामने आया है कि युवक खुद स्कूल के अंदर गया था। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई।

chat bot
आपका साथी