बिजनौर : पत्‍नी और सास से आहत होकर बनाई सुसाइड की झूठी वीडियो, पुलिस ने ऐसे ढूंढ निकाला

बिजनौर में एक अजीब किस्‍सा सामने आया है। अपनी पत्नी और सास की उपेक्षा से आहत एक युवक ने नहर क़े पुल पर आत्महत्या करने की एक वीडियो बनाकर गायब हो गया। नहर में तलाश के बाद पुलिस ने उसे रिश्तेदारी से बरामद कर लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 01:30 PM (IST)
बिजनौर : पत्‍नी और सास से आहत होकर बनाई सुसाइड की झूठी वीडियो, पुलिस ने ऐसे ढूंढ निकाला
बिजनौर में एक युवक ने अपनी पत्‍नी और सास से परेशान होकर आत्‍महत्‍या का नाटक किया।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर के स्योहारा में पत्नी और सास की उपेक्षा से आहत युवक ने नहर क़े पुल पर आत्महत्या करने की एक वीडियो बनाकर गायब हो गया। नहर में तलाश के बाद पुलिस ने उसे रिश्तेदारी से बरामद कर लिया है। स्योहारा थाना क़े गांव मेवा नवादा निवासी निवासी शाहनवाज पुत्र इक़बाल की शादी 29 नवंबर 2020 को छजलैट निवासी युवती से हुई थी। पत्नी के ज्यादातर मायके रहने और सास द्वारा लगातार उसकी उपेक्षा किये जाने से खफा होकर उसने गांव से दस किमी दूर बुढनपुर से गुजर रही बड़ी नहर क़े पास जाकर एक वीडियो बनाई जिसमे पत्नी व सास पर उसकी दाढ़ी से नफरत होने और सास व पत्नी पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए नहर में कूदकर जान देने की बात कही।

पुलिस कर ही पूछताछ

वीडियो को वायरल कर दिया इसके बाद वहां से गायब हो गया उधर वीडियो वायरल होने से पुलिस और स्वजनों में हड़कंप मच गया और कई घंटे उसकी नहर में तलाश की बाद में पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर उसे चांदपुर एक रिश्तेदार क़े घर से बरामद कर लिया पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। शाहनवाज क़े सकुशल मिलने पर सास व पत्नी क़े अलावा स्वजन ने राहत की सांस ली है। थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ ने बताया कि शाहनवाज को बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

धामपुर के ग्राम शेरपुर मंढय़ो निवासी 18 वर्षीय दीपक कुमार पुत्र रामकुमार रेलवे ठेकेदार के पास मजदूरी करता था। इसके चलते शुक्रवार की देर रात भी दीपक ठेकेदार के अधीन सरकड़ा चकराजमल स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर कार्य कर रहा था। बताया जाता है कि रात में अचानक दीपक ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना होते होते ही उसके साथ कार्य कर रहे अन्य मजदूरों में हड़कम्प मच गया। उन्होंने इसकी सूचना रेलवे स्टेशन व जीरआरपी को दी। इस पर जीआरपी मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया तथा इसकी जानकारी उसके स्वजनों को दी। बाद में जीआरपी प्रभारी अशोक कुमार पाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी