Bijnore Accident News: बिजनौर के नगीना में रोडवेज बस और कार की जोरदार भिड़ंत,तीन गंभीर घायल

Bijnore Accident News बिजनौर एक बस और कार की जोरदार भिड़ंत में कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कॉलोनीवासियों ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:38 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:19 AM (IST)
Bijnore Accident News: बिजनौर के नगीना में रोडवेज बस और कार की जोरदार भिड़ंत,तीन गंभीर घायल
बिजनौर में दुर्घटना के बाद कार के परखच्चे उड़े, घायल हायर सेंटर रेफर।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बिजनौर जिले के नगीना में शुक्रवार की देर रात एक रोडवेज बस और कार की जोरदार भिड़ंत में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कॉलोनी वासियों ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से दो घायलों को चिंताजनक हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। रोडवेज बस का ड्राइवर बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

जोरदार भिड़ंत

वहीं रोडवेज बस में करीब 15 से 20 सवारियां थी जिन्हें भी मामूली चोटें आई। बस पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। शुक्रवार की देर रात्रि धामपुर के टीचर्स कॉलोनी निवासी प्रतीक 35 वर्ष पुत्र कैलाशचंद, शिवम 31 पुत्र सीताराम सिंह, ईशान ठाकुर 38 पुत्र विनोद कुमार व मिलक जहांगीराबाद निवासी अभिनंदन कार से नगीना किसी काम से आए थे और काम समाप्त कर वापस धामपुर जा रहे थे, जब उनकी कार नगीना-धामपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग 74 स्थित भारत गैस गोदाम के पास पहुंची तो सामने से आ रही अमरोहा डिपो की रोडवेज बस से जोरदार भिड़ंत हो गई।

स्‍थानीय लोगों ने की मदद

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। कार व बस की भिड़ंत की तेज आवाज सुनकर छत्रियनगर कॉलोनी निवासी दर्जनों लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को फंसी कार से तुरंत बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल प्रतीक व शिवम को हायर सेंटर रेफर कर दिया, ईशान ठाकुर को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि अभिनंदन बिना उपचार कराए ही चला गया।

ड्राइवर हुआ फरार

इधर, रोडवेज बस चालक सवारियों से भरी बस को मौके पर छोड़ फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस में करीब 15 से 20 सवारियां थी जिन्हें भी मामूली चोटें आई और सभी सवारियां अन्य वाहनों में बैठकर अपने गंतव्य की ओर चले गए। अगर बस पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी