बिजनौर हादसा : घायल ने बयां किया खौफनाक मंजर, कहा-ऐसे बच सकती थी सभी की जान

बिजनौर में नहटौर-नूरपुर मार्ग पर देर रात हुए सड़क हादसे में घायल बबलू ने बताया कि गाड़ी में उसकी साइड का शीशा खुला हुआ था जिससे वह बाहर निकल आया। लेकिन अन्य युवक बाहर नहीं निकल सके क्‍योंकि उनकी तरफ शीशे बंद थे।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:58 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:58 AM (IST)
बिजनौर हादसा : घायल ने बयां किया खौफनाक मंजर, कहा-ऐसे बच सकती थी सभी की जान
हादसे की सूचना के बाद सभी के परिवार वाले बरेली से नहटौर बिजनौर पहुंचे।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर में नहटौर-नूरपुर मार्ग पर शुक्रवार की देर रात हुए सड़क हादसे में पुलिस ने सभी चारों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देर रात सूचना के बाद सभी के परिवार वाले बरेली से नहटौर पहुंचे। घटना के बाद पुलिस ने शवों को सीएचसी में रखा हुआ था। वहीं हादसे में बचे एक युवक हनीफ का कहना है कि गाड़ी में उसकी साइड का शीशा खुला हुआ था जिससे वह बाहर निकल आया। लेकिन अन्य युवक बाहर नहीं निकल सके क्‍योंकि उनकी तरफ शीशे बंद थे।

बबलू की बच गई जान

बिजनौर के नहटौर में शुक्रवार देर रात करीब एक बजे रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिसमें एक युवक हनीफ उर्फ बबलू की जान बच गई लेकिन बाकी चार युवकों तनवीर, छोट, राजू और इस्तकार की मौत हो गई। देर रात गाड़ी को खाई से निकालने के बाद पुलिस ने चारों के शव सीएचसी नहटौर में रखवा दिए थे। सभी के परिजनों को सूचना मिलते ही तड़के सभी लोग नहटौर पहुंचे इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कलियर शरीफ जा रहे थे सभी

घटना में सकुशल बचे युवक हनीफ उर्फ बबलू का कहना है कि उन्होंने दुर्घटना से कुछ देर पहले ही नूरपुर में खाना खाया था। बरेली से गाड़ी हनीफ ही चला कर लाया था लेकिन खाना खाने के बाद उसके दोस्त इस्तकार ने कार चलाने के लिए जिद की। उसने कहा कि अब थोड़ा सा रास्ता ही बचा है इसलिए वह आगे गाड़ी लेकर जाएगा। हनीफ का कहना है कि वह इस्तकार के बराबर वाली सीट पर बैठा था और उसका शीशा खुला हुआ था। अचानक हादसे के बाद गाड़ी पानी में जाकर पलट गई। शीशा खुला होने के कारण वह तो बाहर निकल आया। उसने अपने चारों दोस्तों को निकालने का काफी प्रयास किया लेकिन यह बाहर नहीं निकल सके। चारों दोस्त कलियर शरीफ जा रहे थे, बताया गया है कि सभी के बरेली में अपने अलग-अलग व्यापार है।

chat bot
आपका साथी