बिजनौर: पिता ने फैलाई अफवाह... युवक के पासपोर्ट निरस्‍त की कार्रवाई शुरू, तमंचे से केक काटने का वीडियो हुआ था वायरल

स्‍योहारा क्षेत्र में एक एमबीबीएस छात्र द्वारा तमंचे से केक काटने की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया था। इसी माह जमानत मिलने के बाद युवक द्वारा विदेश चले जाने की बात सामने आई थी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 01:03 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 01:03 PM (IST)
बिजनौर: पिता ने फैलाई अफवाह... युवक के पासपोर्ट निरस्‍त की कार्रवाई शुरू, तमंचे से केक काटने का वीडियो हुआ था वायरल
तमंचे से केक काटे जाने की वीडियो हुई थी वायरल।

बिजनौर(धामपुर), जेएनएन। स्‍योहारा क्षेत्र में एक एमबीबीएस छात्र द्वारा तमंचे से केक काटने की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया था। इसी माह जमानत मिलने के बाद युवक द्वारा विदेश चले जाने की बात सामने आई थी। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू करके अब उसका पासपोर्ट निरस्त करने की कार्यवाही शुरू की गई है। जबकि विदेश जाने की अफवाह उसके पिता ने फैलाई थी।

बाइक पर रखकर काटी थी केक

पिछले माह 15 जुलाई को एमबीबीएस छात्र हाशीम पुत्र डाक्टर जफर अली निवासी गांव गल्लाखेडी ने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। उसने बाइक पर केक रख कर तमंचे से काटा था, जिसकी विडियो वायरल हो गई थी। जिसके बाद 29 जुलाई को पुलिस के संज्ञान में मामला आया तो पुलिस ने आरोपित को सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था। जिसके बाद 5 अगस्त को युवक को जमानत मिल गयी थी। जमानत मिलते ही आरोपित युवक द्वारा विदेश चले जाने की बात सामने आई थी, जमानत के बाद युवक के विदेश जाने की बात पर पुलिस भी सकते में आ गई। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

पिता ने फैलाई थी विदेश जाने की अफवाह

जांच में सामने आया कि डाक्टर जफर के बडे पुत्र और पुत्रवधू में विवाद हो गया। डाक्टर जफर ने यह सोचते हुए अपने बेटे हाशिम की विदेश जाने की अफवाह फैला दी, जिससे पुत्रवधू उसके छोटे बेटे को केस में न फंसा दे। थानाध्यक्ष आशीष तोमर ने गहनता से जांच की तो अफवाह गलत निकली और आरोपी दिल्ली में अपने रिश्तेदार के यहां निकला। थानाध्यक्ष नें बताया कि हाशिम के पासपोर्ट के निरस्त करने के लिए आलाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गयी है । 

chat bot
आपका साथी