बिजनौर : बैंक के कैश केबिन में घुसा संदिग्ध, कैशियर को दी धमकी, पकड़े जाने पर किया यह ड्रामा

रेलवे स्टेशन मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। दोपहर के समय बैंक में ग्राहक मौजूद थे जबकि स्टाफ अपने कार्य में व्यस्त था। तभी अचानक एक संदिग्ध बैंक शाखा में घुस आया। वह कुछ देर बाद अचानक कैश केबिन के पास जा पहुंचा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:00 PM (IST)
बिजनौर : बैंक के कैश केबिन में घुसा संदिग्ध, कैशियर को दी धमकी, पकड़े जाने पर किया यह ड्रामा
बिजनौर में बैंक के कैश केबिन में घुसा संदिग्ध

बिजनौर, जागरण संवाददाता। चांदपुर में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार को उस समय खलबली मच गई, जब एक संदिग्ध कैश केबिन में जा घुसा। उसने वहां से रुपयों की गड्डी उठाने का प्रयास किया तो वहां बैठी कैशियर ने उसे रोक दिया। आरोप है कि उसने कैशियर को धमका दिया। शोर मचने पर बैंक स्टाफ ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह है मामला 

रेलवे स्टेशन मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। दोपहर के समय बैंक में ग्राहक मौजूद थे, जबकि स्टाफ अपने कार्य में व्यस्त था। तभी अचानक एक संदिग्ध बैंक शाखा में घुस आया। वह कुछ देर बाद अचानक कैश केबिन के पास जा पहुंचा, जहां पर बैठी कैशियर शैली अपना कार्य कर रहीं थीं। इस दौरान उक्त संदिग्ध ने केबिन में हाथ डालकर रुपये उठाने का प्रयास किया, तभी कैशियर की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने उसे टोकते हुए विरोध किया। इस पर संदिग्ध ने उल्टा उन्हें ही धमका दिया। जिसके बाद कैशियर ने शोर मचा दिया। शोर मचने पर स्टाफ वहां पहुंचा और उसे दबोच लिया। पूछताछ करने पर उसने गूंगा होने का ड्रामा किया। उसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि प्रथम²ष्टया आरोपित नशेड़ी प्रतीत हो रहा है। अभी वह कुछ सही से नहीं बता पा रहा है। पूछताछ की जा रही है। वहीं, पीएनबी शाखा प्रबंधक मनोहर लाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस को संदिग्ध युवक के खिलाफ तहरीर दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी