Bijnor Crackers Factory Explosion News: शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, मांगों को लेकर अड़े रहे ग्रामीण

गुरूवार को हुए पटाखा फैक्‍ट्री में धमाके से पांच लोगों की मौत हो गई थी। शुक्रवार को स्‍वजन अंतिम संस्‍कार करने जा रहे थे। इसी बीच में ग्रामीणों ने शव रखकर रोड जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर अड़ रहे।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 12:54 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 12:54 PM (IST)
Bijnor Crackers Factory Explosion News: शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, मांगों को लेकर अड़े रहे ग्रामीण
सड़क पर शव रखकर लगाया जाम ।

बिजनौर, जेएनएन। गुरूवार को हुए पटाखा फैक्‍ट्री में धमाके से पांच लोगों की मौत हो गई थी। शुक्रवार को स्‍वजन अंतिम संस्‍कार करने जा रहे थे। इसी बीच में ग्रामीणों ने शव रखकर रोड जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। काफी देर तक चले हंगामे की सूचना पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया। साथ ही अफसर भी पहुंच गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की। जाम लगने से वाहनों की कतार लग गई। तीन घंटे के बाद जाम खोला गया।

बक्शीवाला रोड स्थित शहर के बाहरी छोर पर गुरुवार दोपहर अवैध पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई थी। आग में जलकर बुखारा निवासी चिंटू, प्रदीप, ब्रजपाल, सोनू और वेदपाल की मौत हो गई थी। देर शाम शवों के पोस्टमार्टम कर दिया गया। शुक्रवार सुबह स्वजन शवों को लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले। तभी बुखारा रोड पर इमामबाड़ा के पास आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। परिजनों और ग्रामीणों ने सोनू के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। वहीं शव रखी एक बस को भी जामस्थल पर रोक लिया। जाम से वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर एसडीएम विक्रित्मादित्य सिंह मलिक और सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए।

भाजपा के सदर विधायक पति ऐश्वर्य उर्फ मौसम भी पहुंच गए। ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। तीस मिनट बाद मुआवजा के आवश्वासन पर जाम खोल दिया। इसके बाद स्वजन शवों को अंतिम संस्कार के लिए बैराज पर ले गए। पांच शव उठते समय कोहराम मच गया। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था। 

chat bot
आपका साथी