महामंडलेश्वर स्वामी यत‍िंद्रानंद गिरि महाराज का बड़ा बयान, चुनाव से पहले प्रदेश में उपद्रव कराने की साजिश

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यत‍िंद्रानंद गिरि महाराज मंगलवार को पल्लवपुरम फेज-दो में भाजपा नेता के कार्यालय पर पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव से पहले कुछ वैश्विक ताकतें उत्तर प्रदेश में उपद्रव कराने की साजिश रच रही हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:10 AM (IST)
महामंडलेश्वर स्वामी यत‍िंद्रानंद गिरि महाराज का बड़ा बयान, चुनाव से पहले प्रदेश में उपद्रव कराने की साजिश
भाजपा नेता के कार्यालय पहुंचे जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर।

मेरठ, जेएनएन। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यत‍िंद्रानंद गिरि महाराज मंगलवार को पल्लवपुरम फेज-दो में भाजपा नेता के कार्यालय पर पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव से पहले कुछ वैश्विक ताकतें उत्तर प्रदेश में उपद्रव कराने की साजिश रच रही हैं।

इसी का एक नतीजा लखीमपुर खीरी में हुई घटना है। शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सरकार को ऐसी ताकतों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

भाजपा के किसान मोर्चा में क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अजय भराला के पल्लवपुरम स्थित कार्यालय पहुंचे जूना अखाड़े के महांडलेश्वर यत‍िंद्रानंद गिरि ने कहा कि छत्तीसगढ़ में धर्मप्रेमियों को गाड़ी से रौंद दिया गया। वहां के मुख्यमंत्री लखीमपुर खीरी की घटना पर तो बोलते हैं, अपने प्रदेश में हुई घटना पर मुंह छिपा रहे हैं।

कांग्रेस के बहन-भाई की जोड़ी सिंधु बार्डर और छत्तीसगढ़ में हुई घटना पर मौन क्यों हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में योगी सरकार में कानून का राज है। बदमाश प्रदेश छोड़कर भागे हुए हैं। भाजपा नेता अजय भराला, राजीव भारद्वाज, आमिर अली मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी