राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कोरोना के खिलाफ किसान सरकार के साथ

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि तीनों कृषि कानून वापस होने तक सीमाओं पर डटे रहेंगे किसान। कोरोना के ख‍िलाफ क‍िसान सरकार के साथ। भाकियू के जिला महासचिव के पुत्र की शोकसभा में पहुंचे थे टिकैत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:32 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:32 PM (IST)
राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कोरोना के खिलाफ किसान सरकार के साथ
राकेश टिकैत ने कहा कोरोना के खि‍लाफ किसान सरकार के साथ।

सहारनपुर, जेएनएन। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि तीनों कृषि कानून वापस होने तक किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे रहेंगे। धरना स्थलों पर सरकारी गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया जा रहा है। कोरोना के खिलाफ किसान सरकार के साथ हैं।

मंगलवार को चौधरी राकेश टिकैत गांव डाल्लेवाला में भाकियू के जिला महासचिव चौधरी अशोक कुमार के पुत्र सेना के जवान आजाद ङ्क्षसह की शोक सभा में पहुंचे थे। बता दें कि विगत तीन मई को हिमाचल में तैनात जवान आजाद ङ्क्षसह का बीमारी से निधन हो गया था। चौधरी राकेश टिकैत ने जवान को श्रद्धांजलि देते हुए स्वजन को सांत्वना दी। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश में कोरोना संक्रमण के हालात गंभीर हैं। सरकार कोरोना की आड़ में किसान आंदोलन समाप्त करना चाहती है, जबकि कोरोना का इलाज अस्पतालों में है और किसानों की समस्याओं का इलाज संसद में। सभी को कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने स्वयं भी वैक्सीन की पहली खुराक ली है। प्रदेश अध्यक्ष राजवीर ङ्क्षसह, उपाध्यक्ष चौधरी विनय कुमार, दिनेश शर्मा, अशोक खाटियान, प्रवीण मलिक, रघुवीर ङ्क्षसह, संजय रोशनपुर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी