मेरठ में बड़ी वारदात: दिनदहाड़े पुलिस चौकी के पास कारोबारी से 15 लाख की लूट, बदमाश हुए फरार

भावनपुर थाने की हसनपुर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर तेल कारोबारी से 14 लाख 90 हजार की रकम लूट ली गई। दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद बदमाश शहर की तरफ से होते हुए फरार हो गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:03 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:03 PM (IST)
मेरठ में बड़ी वारदात: दिनदहाड़े पुलिस चौकी के पास कारोबारी से 15 लाख की लूट, बदमाश हुए फरार
मेरठ में कारोबारी से 15 लाख पुलिस चौकी के पास लूट।

जागरण संवाददाता, मेरठ। भावनपुर थाने की हसनपुर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर तेल कारोबारी से 14 लाख 90 हजार की रकम लूट ली गई। दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद बदमाश शहर की तरफ से होते हुए फरार हो गए। कारोबारी देहात क्षेत्र के कई कस्बों में स्थित दुकानदारों से तेल और घी की रकम लेकर वापस लौट रहे थे। घटना के बाद चौकी पर पहुंचकर मामले की जानकारी दी। एसएसपी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। आसपास के सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

टीपीनगर के हंड्रड महावीरजी नगर मेें तेल और घी के कारोबारी अमित अग्रवाल परिवार के साथ रहते हैं। नवीन मंडी स्थल पर उनकी फर्म हैं। अमित अग्रवाल का मेरठ ही नहीं आसपास के जनपदों तक तेल और घी का कारोबार है। सोमवार को सुबह सात बजे अमित अग्रवाल अपने एकाउंटेंट जितेंद्र कुमार के साथ कार में सवार होकर देहात के दुकानदारों से कलेक्शन करने के लिए निकले थे। सबसे पहले उन्होंने शाहजहांपुर फिर किठौर, हसनपुर और सिसौली के करीब बीस दुकानदारों से 14 लाख 90 हजार का कलेक्शन किया। उसके बाद हसनपुर चौकी से दो सौ गज की दूरी पर छोटा हसनपुर में भारत किराना स्टोर से कलेक्शन करने के लिए रुके थे।

अमित अग्रवाल कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए थे। कार की खिड़की खोलकर जितेंद्र  भारत किराना स्टोर के स्वामी मेहराज के पास गया था। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाश कार के दोनों तरफ से आए। ड्राइविंग सीट की तरफ से खिड़की लॉक थी। उसके बाद दूसरी साइड वाली खिड़की खुली हुई थी। तभी दो बदमाश अंदर कार में घुस गए।

उन्होंने अमित अग्रवाल की कनपटी पर पिस्टल लगा और 14 लाख 90 हजार की रकम से भरा बैग लूट लिया। जाते समय अमित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दे गए। बदमाशों के जाने के बाद अमित अग्रवाल ने शोर मचाया। उसके बाद एकाउंटेंट जितेंद्र और आसपास के दुकानदारों ने कार को घेर लिया। लूट की सूचना के बाद कारोबारी के साथ लोगों की भीड़ चौकी हसनपुर पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग के आदेश दिए।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा: कारोबारी के साथ लूट की घटना में चार टीमें बनाकर लगा दी गई है, सभी टीमों को अलग अलग काम दिया है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है। साथ ही बदमाशों की बाइक का नंबर भी जुटाया जा रहा है, जिन व्यापारियों ने रकम ली गई थी। उनसे भी पूछताछ को एक टीम लगा दी गई है। जल्द ही पुलिस वारदात का पर्दाफाश कर लूट की रकम बरामद करेगी।

chat bot
आपका साथी