भाखड़ा नहर रेमडेसिविर प्रकरण: हिमाचल के काला आंब में दवा कंपनी में मैनेजर है शाहवर, नहर में रेमडेसिविर बहाने का है आरोप‍ित

भाखड़ा नहर रेमडेसिविर प्रकरण वायल बहाने के मामले में मुख्य आरोपित मुजफ्फरनगर के छपार थानाक्षेत्र के गांव खुड्डा निवासी शाहवर हिमाचल के काला आंब में एक दवा कंपनी में मैनेजर है। पिछले डेढ़ माह से गांव में नहीं है शाहवर का पूरा परिवार।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:23 PM (IST)
भाखड़ा नहर रेमडेसिविर प्रकरण: हिमाचल के काला आंब में दवा कंपनी में मैनेजर है शाहवर, नहर में रेमडेसिविर बहाने का है आरोप‍ित
भाखड़ा नहर में रेमडेसिविर बहाने का मामला।

मेरठ, जेएनएन। भाखड़ा नहर में रेमडेसिविर दवा के लेबल वाली वायल बहाने के मामले में मुख्य आरोपित मुजफ्फरनगर के छपार थानाक्षेत्र के गांव खुड्डा निवासी शाहवर हिमाचल के काला आंब में एक दवा कंपनी में मैनेजर है। उसका भाई भी गांव में दवाइयों का काम करता है। ग्रामीणों की मानें तो शाहवर कभी कभार ही गांव आता था। इतना ही नहीं उसका परिवार गांव से पिछले डेढ़ माह से लापता है।

यह है मामला

भाखड़ा नहर में फेंके गए रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में रूपनगर एसआइटी ने जनपद मुजफ्फरनगर के शाहवर समेत छह लोगों को दबोचा है। शाहवर पिछले सात साल से काला आंब में रह रहा है। इससे पहले वह गांव में खेती करता था। वह कभी-कभार ही गांव आता था। ग्रामीणों के अनुसार उसका भाई फरहान भी गांव में दवाइयों की सप्लाई करता है। बताया गया है कि उसकी हिमाचल में शानदार कोठी के साथ-साथ चंडीगढ़ में तीन ब्यूटी पार्लर व अन्य स्थानों पर भी करोड़ों की संपत्ति है। ग्रामीणों ने बताया कि शाहवर का परिवार पिछले डेढ़ माह से गांव से लापता है। बताया गया है कि एक साल पूर्व भी वह दवाइयों के फर्जीवाड़े में फंसा था। एक सप्ताह पूर्व पंजाब और हरियाणा पुलिस ने शाहवर के घर पर दबिश थी। एक दिन बाद उत्तराखंड की पुलिस भी उसको तलाशते हुए गांव पहुंची थी।

पुलिस खंगालने में जुटी रिकार्ड

रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में शाहवर के नाम का राजफाश होने के साथ ही पुलिस भी सक्रिय हो गई है। छपार थाना समेत जनपद के अन्य थानों की पुलिस उसका रिकार्ड खंगालने में जुटी है। छपार इंस्पेक्टर प्रेम प्रकाश शर्मा का कहना है कि शाहवर का अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

सहारनपुर एसएसपी डा. एस चन्नपा ने बताया कि पकड़े गया अरशद कहां का रहने वाला है। किस थानाक्षेत्र में उसका गांव व मोहल्ला पड़ता है। इस बारे में पंजाब पुलिस से बात की जाएगी और अरशद का अपराधिक इतिहास खंगाला जाएगा। पंजाब पुलिस की मदद की जाएगी।

जनपद बागपत के एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि पंजाब में पकड़े गए बागपत के अरशद खान के बारे में पता किया जा रहा है। पता चलने पर उसकी कुंडली खंगाली जाएगी। 

chat bot
आपका साथी