सिवाया टोल प्लाजा पर बीकेयू का धरना जारी

सिवाया टोल प्लाजा पर भाकियू का धरना रविवार को भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:15 AM (IST)
सिवाया टोल प्लाजा पर बीकेयू का धरना जारी
सिवाया टोल प्लाजा पर बीकेयू का धरना जारी

मेरठ,जेएनएन। सिवाया टोल प्लाजा पर भाकियू का धरना रविवार को भी जारी रहा। भाकियू लगातार कृषि सुधार कानूनों को खत्म करने की मांग पर दिल्ली के गाजीपुर बार्डर समेत टोल प्लाजा पर भी धरना दे रहा है। साथ ही भाकियू कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा नेता ग्रामीणों को नए कृषि कानून के फायदे बता रहे हैं, ऐसे में भाजपा नेताओं को धरना स्थल पर पहुंचकर खुले मंच पर कृषि बिल पर चर्चा करनी चाहिए। टोल प्लाजा पर महराज, सतीश, मोनू, उज्जवल, तेजपाल, अंकित, जगत सिंह, सुशील कुमार, हर्ष यादव, गौरव, लव, महबूब आदि मौजूद थे।

किशोरी आत्महत्या प्रकरण में मुख्य आरोपित गिरफ्तार

मोदीपुरम : पल्लवपुरम क्षेत्र में आठ जून को छेड़छाड़ से परेशान हो किशोरी द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपित को हाईवे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पल्लवपुरम निवासी संप्रदाय विशेष के एक व्यक्ति का आरोप है कि उनकी नाबालिग बेटी को पड़ोस में रहने वाले दूसरे संप्रदाय के युवक परेशान करते थे। आठ जून को स्वजन किसी काम से बाहर गए थे। घर पर किशोरी अकेली थी। मौका पाकर आरोपित युवक घर में घुस गए और किशोरी से छेड़छाड़ की। परेशान किशोरी ने घर का दरवाजा बंद कर फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी। मृतका के भाई की तहरीर पर छह आरोपितों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया गया था, जिसमें शिवा मुख्य आरोपित था। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि शिवा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, रोज हो रहे हादसे: बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव रामराज के समीप मुख्य मार्ग की सड़क टूट जाने के कारण राहगीर परेशान हैं। मुख्य मार्ग पर पानी भरे होने के कारण सड़क गड्ढों मे तब्दील. हो चुकी है। आए दिन दुपहिया वाहन सवार गिरकर घायल हो रहे हैं। इस बाबत ग्रामीण अधिकारियों से सभी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन समस्या जस की तस बनी है।

अधिवक्ता श्यामलाल ने बताया कि गांव रामराज में मुख्य मार्ग पर पानी की निकासी न होने के चलते सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हैं। सड़क पर पानी भरा रहता है। आए दिन लोग गड्ढों में गिरकर जख्मी हो रहे हैं, लेकिन संबंधित विभाग इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा है। गड्ढे बने होने से आने जाने वाले वाहन चालकों को भी भारी परेशानी है। पानी सड़क पर बह रहा है। इस बाबत शिकायत जल्द ही एसडीएम मवाना से की जाएगी।

उधर ग्राम प्रधान जितेंद्र ने बताया कि जल्द ही अधिकारियों से मिलकर सड़क के किनारे दोनों तरफ नाले बनाए जाएंगे, जिससे सड़क पर पानी भरना बंद हो जाएगा और सड़क गड्ढा मुक्त हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी