भाकियू का चौकी में चल रहा धरना मुकदमे के बाद खत्म

लावड़ क्षेत्र के भगवानपुर के जंगल से किसान के गन्ने चोरी होने और तहरीर देने पर पुलिस पर कार्रवाई नही करने का आरोप लगा भाकियू कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए और जमकर हंगामा किया। मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्यकर्ता धरना समाप्त कर वापस लौट गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:25 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:25 PM (IST)
भाकियू का चौकी में चल रहा धरना मुकदमे के बाद खत्म
भाकियू का चौकी में चल रहा धरना मुकदमे के बाद खत्म

मेरठ, जेएनएन। लावड़ क्षेत्र के भगवानपुर के जंगल से किसान के गन्ने चोरी होने और तहरीर देने पर पुलिस पर कार्रवाई नही करने का आरोप लगा भाकियू कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए और जमकर हंगामा किया। मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्यकर्ता धरना समाप्त कर वापस लौट गए।

दरअसल लावड़ क्षेत्र के भगवानपुर में छुर गांव निवासी धीरेंद्र सिंह ने ठेके पर जमीन ली हुई है जिसमें वह खेती करते है। बीती 27 नवंबर की रात कुछ लोगो ने उसके खेतो से भारी मात्रा में गन्ने चुरा लिए। जिसकी तहरीर लावड़ चौकी में दी गई। आरोप है कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई नही की। जिससे नाराज किसान व भाकियू कार्यकर्ता बुधवार को लावड़ चौकी प्रांगण में दरी बिछाकर धरना पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी की। वही लगभग दो घंटे चले धरने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया तो भाकियू कार्यकर्ताओं ने धरना समाप्त किया।

इनका कहना है-: भगवानपुर में किसानों द्वारा गन्ना चोरी के आरोप लगाए गए है जिसकी जांच की गई। जांच के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

श्यौपाल सिंह, एसओ इंचौली

सदस्यता शिविर का आयोजन

किठौर : ललियाना में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा सदस्यता शिविर लगाया गया, जिसमें 107 नए सदस्यों को भाजपा से जोड़ा गया। क्षेत्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक ने सभी को सदस्यता ग्रहण कराई। शिविर में अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष नईम तोमर, क्षेत्रीय मंत्री मुजाहिद साजो, सुंदर चौधरी, गुल•ार त्यागी, डा. नवेद मंडल, माजिद खान, सावेज अली, अंजार अली व मुजीब चौधरी उपस्थित रहे।

- - - - - -

chat bot
आपका साथी